ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराया टेंपो, तीन की मौत

डीएन ब्यूरो

आगरा-बुधवार शाम की ट्रैक्टर-ट्रॉली और टेंपो की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गये।

ट्रैक्टर-ट्रॉली और टेंपो की टक्कर में तीन लोगों की मौत (फाइल फोटो)
ट्रैक्टर-ट्रॉली और टेंपो की टक्कर में तीन लोगों की मौत (फाइल फोटो)

हाथरस: आगरा-बुधवार शाम की ट्रैक्टर-ट्रॉली और टेंपो की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गये। चंदपा कोतवाली के एसएसआई जगवीर सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि बिसाना के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली और टेंपो की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। ट्रैक्टर चालक द्वारा ओवरटेक करने के चक्कर में यह हादसा हुआ। हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया।

यह भी पढ़ें: भयानक सड़क हादसा कई जख्मी, मची चीख पुकार

सिंह ने बताया कि एंबुलेंस की मदद से घायलों को सादाबाद सीएचसी और हाथरस जिला अस्पताल भेजा गया। हाथरस लाये ये दो लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उधर सादाबाद सीएचसी में भी उपचार को पहुँची एक महिला ने दम तोड़ दिया। हादसे की जानकारी पर परिजन अपनों को तलाशते हुए जिला अस्पताल पहुँचे। वहां एक मुतक की पहचान परिजनों ने किशन सिंह (58) निवासी बिसाना के रूप में की गई। दूसरे की शिनाख्त देर रात तक नहीं हो सकी थी। उधर मृत महिला के हाथ पर सीमा पत्नी अतर सिंह निवासी आगरा लिखा हुआ है। दोनों मृतकों में से किसी के परिजन मौके पर नहीं पहुंचे थे। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी हाथरस रामशब्द यादव ने बताया कि बिसाना के पास हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है, जिनमें केवल एक व्यक्ति की पहचान हो सकी है। अन्य दो लोगों के परिजन अभी नहीं आए हैं। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। (भाषा)













संबंधित समाचार