सिद्धार्थनगरः विधवा से मारपीट के मामले में सबका दल यूनाइटेड ने भाजपा पर साधा निशाना

डीएन ब्यूरो

सिद्धार्थनगर के एक गांव में एक विधवा से मारपीट मामले में सबका दल यूनाइटेड ने भाजपा पर निशाना साधा है और सरकार को गरीबों का विरोधी बताया है।


सिद्धार्थनगरः विकासखंड बांसी के ग्राम सभा हाटा खास में सबका दल यूनाइटेड की एक बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के अध्यक्ष प्रमोद लोधी ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सरकार पर निरंकुश और गरीब विरोधी होने का आरोप भा लगाया। प्रमोद लोधी ने कहा कि सबका दल यूनाइटेड की सरकार प्रदेश में आई तो समान शिक्षा, रोजगार, भूमिहीनों को पट्टा, प्रदेश के लोगों को मकान, किसान परिवार बीमा किसान आयोग की पक्षधर रहेगी।

एक घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि 8 जनवरी को नगर पंचायत अध्यक्ष सैफ अली कुंवर सिंह ने फरियादी स्वर्गीय फौजी राम प्रकाश लोधी की विधवा पत्नी प्रेमवती के साथ मारपीट की गया लेकिन अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई और न ही विधवा की पुकार सुनी गई है। भाजपा सरकार में लोग इंसाफ के लिये तरस रहे हैं।

उन्होंने इस मामले में देश और प्रदेश की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश का किसान, मजदूर और गरीब इंसाफ के लिये तहसील और थानों के चक्कर काट रहे है, लेकिन उसकी कोई फरियाद नहीं सुनने वाला है।

बैठक में कार्यकर्ता परशुराम, उपाध्यक्ष रामनरेश लोधी, मंडल प्रभारी बस्ती जिला अध्यक्ष केसरी नंदन, कौशल मोहम्मद उमर, राम मिलन यादव, क्षेत्र पंचायत सदस्य वीरेंद्र यादव, मनीष यादव जैसे कई गणमान्य उपस्थित रहे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार