मायावतीः पक्षपात की वजह से हुई शब्बीरपुर की घटना

डीएन संवाददाता

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्षा मायावती मंगलवार को सहारनपुर पहुंची। इस दौरान शब्बीरपुर में मायावती ने दलितों को संबोधित किया।

सहारनपुर में मायावती
सहारनपुर में मायावती

सहारनपुरः बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को सहारनपुर का दौरा किया। इस दौरान वह शब्बीरपुर गांव पहुंची। शब्बीरपुर में दलितों को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि सहारनपुर की घटना दर्दनाक है और यह घटना पक्षपात की वजह से हुई है। भाजपा सरकार पर सवाल उठाते हुए मायावती ने कहा कि भाजपा जातिवादी की सरकार है और यह सरकार पक्षपात कर रही है।

बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती निर्धारित समय से ढ़ाई घंटा देर से सहारनपुर के शब्बीरपुर गांव पहुंचीं। मायावती की मौजूदगी में दलितों ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही बसपा मुखिया मायावती ने शब्बीरपुर में जले हुए घरों को देखा।

पार्टी फंड से मुआवजा

मायावती ने मंच से घोषणा की कि दंगे में जो घर जले हैं उनको 50 हजार रुपये और जिनके घर में कम नुकसान हुआ उनको 25 हजार रूपए दिए जाएंगे। मायावती ने पार्टी फंड से की मुआवजा देने की बात की।

मुजफ्फरनगर में मायावती

इससे पहले मुजफ्फरनगर पहुंचने पर मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार दलितों की रक्षा करने में विफल है। जिला तथा पुलिस प्रशासन पक्षपात कर रहा है। सरकार की शह पर यहां जिला व पुलिस प्रशासन दलित विरोधी काम कर रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …