Uttar Pradesh: डिप्टी सीएम द्वारा उद्घाटन किए गए पीपा पुल के हाल हुआ बेहाल, परेशानी का सामना कर रहे निवासी

डीएन ब्यूरो

मार्च के महीने में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कुशीनगर जिले के खड्डा विधानसभा क्षेत्र में स्थित भैसहाघाट नारायणी नदी पर बने दो पीपा पुल के उद्घाटन किया था। उद्घाटन के एक महीने बाद ही वहां के पीपा पुल ने अपना दम तोड़ना शुरू कर दिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


कुशीनगरः जिले के खड्डा विधानसभा क्षेत्र में स्थित भैसहाघाट नारायणी नदी पर बीते एक मार्च को सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने दो पीपा पुल के उद्घाटन के साथ ही कुल 51 परियोजनाओं में 17 परियोजनाओं का लोकार्पण और 34 परियोजनाओं का शिलान्यास रिमोट के माध्यम से किया गया था। 

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के दौरान अपनी डाइट में शामिल करें ये चीजें, स्ट्रेस रहेगा दूर, इम्यून सिस्टम होगा मजबूत

पुल का टूटा हिस्सा

इस पुल के उद्घाटन के एक महीने के बाद ही इस पुल के हाल बेहाल होते नजर आने लगे हैं। पीपा पुल उद्घाटन के एक माह बाद कटान के वजह से चार दिन पहले ही एक हिस्सा टूट गया। वहीं लोगों का कहना है की पुल टूटने के वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

नांव से आते-जाते लोग

यह भी पढ़ें: आबकारी और पुलिस की संयुक्त टीम ने अवैध कच्ची शराब की बरामद 

बता दें कि पुल के उस पार महराजगंज और कुशीनगर के 14 ग्राम सभाएं है। वहीं लोग नाव से एक जगह से दूसरी जगहों पर आना-जाना कर रहे हैं। पहले उन्हें बिहार से होकर आना पड़ता था। लेकिन लॉकडाउन मे उसे सील कर दिया गया है। पुल टूटे हुए चार दिन हो गये है, ना ही कोई जनप्रतिनिधियों आए ना ही कोई अधिकारी आए। नदी के दूसरी पार अभी गेहूं की कटाई बाकी है। ऐसे में पुल टूट जाना बड़ी मुसीबत का सामना करना जैसा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार