आईपीएल 11: स्मिथ और वार्नर की जगह इन दो खिलाड़ियों को मिली जगह

डीएन संवाददाता

स्टार बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को गेंद से छेड़छाड़ के आरोप में क्रिकेट से 1 साल के लिए दूर कर दिया गया है। आईपीएल में हैदराबाद और राजस्थान की टीम ने स्मिथ और वार्नर के विकल्प को तलाश लिए है। पढ़िये पूरी खबर..

हेनरिच क्लासेन
हेनरिच क्लासेन

 नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को गेंद से छेड़छाड़ के आरोप में क्रिकेट से 1 साल के लिए दूर कर दिया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उन पर एक साल का बैन लगा दिया है। ऐसे में आईपीएल में भी उन पर खेलने को बैन लग गए है। अब राजस्थान और हैदराबाद ने स्मिथ और वार्नर के विकल्प देखने शुरू कर दिए है। इस कड़ी में दो खिलाड़ियों के नाम सामने आ रहे हैं।  

हैदराबाद की टीम इस बार आईपीएल में डेविड वार्नर की जगह श्रीलंका के विस्फोटक बल्लेबाज़ कुशल परेरा को टीम में शामिल  कर सकती है। इस बात की जानकारी टीम मैनेजमेंट ने खुद दी है कि वो कुशल को टीम से जोड़ना चाहते है।  

वहीं स्मिथ की जगह राजस्थान रॉयल्स ने एक हैरान करने वाले फैसला लिया है। टीम ने आईपीएल में स्मिथ की जगह हेनरिच क्लासेन को टीम में शामिल करने का फैसला किया है।  भारत के खिलाफ साउथ अफ्रीका को मिली दोनों जीत में हेनरिच क्लासेन हीरो बन कर सामने आए थे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार