सपा-कांग्रेस की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द, अखिलेश के पास वक्त नहीं

डीएन संवाददाता

वाराणसी में होने वाली राहुल और अखिलेश की प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी गई है। बताया जा रहा है कि यह प्रेस कॉन्फ्रेंस राहुल और अखिलेश के आपसी बातचीत से रद्द हुई है।

राहुल और अखिलेश की प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द
राहुल और अखिलेश की प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द

वाराणसी: वाराणसी में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी के सीएम अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द हो गई है। सोमवार को वाराणसी में दोनों साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे। बताया जा रहा है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए सीएम अखिलेश के पास वक्त नहीं है।

यह भी पढ़ें: यूपी चुनाव 2017: चुनाव प्रचार का आखिरी दिन

दरअसल आज होने वाली इस प्रेस कॉन्फ्रेंस की जानकारी कांग्रेस की तरफ से आई थी। समाजवादी पार्टी ने इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की थी। ये प्रेस कॉन्फ्रेंस वाराणसी के होटल ताज में होने वाली थी।

कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सात जनसभाएं हैं। इसलिए उनके पास इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने का वक्त नहीं है। जिसके बाद इसको रद्द करने का फैसला किया गया है।

यह भी पढ़ें: वाराणसी में गठबंधन का शक्ति प्रदर्शन, रोड शो में डिंपल भी आईं नज़र

बता दें कि वाराणसी समेत पूर्वांचल के 7 जिलों की जिन 40 सीटों पर 8 मार्च को मतदान होना है, उनमें चुनाव प्रचार आज शाम खत्म हो रहा है। ऐसे में दोनों नेताओं की प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द होने के बाद अब विरोधियों की तरफ से सवाल उठाए जा सकते हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …