राहुल गांधी: 'अच्छे दिन' वाली फिल्म फ्लॉप हो गई

डीएन ब्यूरो

राहुल ने कहा कि मैं चाहता हूं कि एक ऐसा दिन आए जब ओबामा की पत्नी अमेरिका में पतीले में खाना पकाएं जिसमें लिखा हो मेड इन जौनपुर हो।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जौनपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जौनपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए

जौनपुर: कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक भी बात पर भरोसा नहीं है। जौनपुर में आज राहुल गांधी ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया।राहुल गांधी ने कहा कि देश के पीएम की अच्छे दिनों वाली पिक्चर फ्लॉप हो गई है। चुनावी सभा में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला।उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की फिल्म में सिर्फ मोदी ही दिखाई देते हैं। राहुल ने कहा कि हम युवाओं को रोजगार देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि मेक इन इंडिया को बढ़ावा देंगे लेकिन वो फेल हो गए हैं।

पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मोदी बुजुर्ग हो गए हैं लेकिन सब खुद करते हैं। इसरो ने रॉकेट छोड़े उसे अपना बताया। वहीं उन्होंने कहा की मोदी सुषमा, राजनाथ और आडवाणी जी को हटाकर खुद काम कर रहे हैं।

राहुल ने कहा कि मैं चाहता हूं कि एक ऐसा दिन आए जब ओबामा की पत्नी अमेरिका में पतीले में खाना पकाएं जिसमें लिखा हो मेड इन जौनपुर हो। वहीं उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने दो रोड शो किया, शास्त्री जी के घर गए लेकिन एक जवाब भी नहीं दिया। उन्होंने जो वाराणसी से वादा किया था उसे क्यों पूरा नहीं किया। राहुल ने कहा कि अगर मोदी जी ने वादे पूरे किए होते तो तीन रोड शो बनारस में नहीं करने पड़ते।

वहीं मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के सुजानगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा सपा कांग्रेस गठबन्धन बनने से मोदी जी की बौखलाहट बढ़ गई। वाराणसी में गाय को चारा खिलाने पहुंच गए। वे समझ चुके है अब जुमलो से काम नहीं चलेगा प्रदेश मे उन्हे अपनी हार दिखाई देने लगी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …