प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मऊ में दावा.. लोकसभा जैसा प्रदर्शन यूपी में भी दोहरायेगी भाजपा

डीएन संवाददाता

पहली बार मऊ में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "दुनिया में हिन्दुस्तान की जय-जयकार की वजह मैं नहीं, जनता है जिसने 30 साल बाद पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मऊ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मऊ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए

मऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक नरेंद्र मोदी ने यहां सोमवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी 2014 के लोकसभा चुनाव जैसा प्रदर्शन दोहराने जा रही है, राज्य में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। पहली बार मऊ में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "दुनिया में हिन्दुस्तान की जय-जयकार की वजह मैं नहीं, जनता है जिसने 30 साल बाद पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई।"

उन्होंने कहा कि चुनाव के चरण जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, साफ हो रहा है कि भाजपा ही जीत रही है। पहले दौर के चुनाव में ही सपा-कांग्रेस गठबंधन की हवा निकल गई थी। यह जानकारी उन्हें कैसे मिली, प्रधानमंत्री ने यह नहीं बताया।


यह भी पढ़ें:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- मतदाताओं के पास 'तीसरा नेत्र', वे सब देखते हैं


प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा, "उन्हें समझ आ गया था कि कांग्रेस का कुछ नहीं होने वाला है। इसलिए वह प्रचार में भी देर से उतरीं। सबका साथ और सबका विकास नारे के साथ आगे बढ़ने वाली बीजेपी यूपी में भी विकास की राह पकड़ेगी।"



प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा यूपी में लोकसभा चुनाव का इतिहास दोहराने वाली है, 2014 जैसे नतीजे आएंगे।


 


सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यूपी की जनता नतीजों में दूध का दूध कर देगी और पानी का पानी। यूपी के साथ और खेल नहीं होना चाहिए।
 


मोदी ने कहा, "अगर पूरे देश में यूपी का बोलबाला करना है तो यूपी में बीजेपी की सरकार लानी ही होगी। सपा-कांग्रेस का गठबंधन फेल हो गया है। सपा और कांग्रेस ने यूपी को पीछे छोड़ दिया है।"


यह भी पढ़ें: भाजपा का यूपी चुनाव में बूचड़खाना दांव


उन्होंने कहा कि आज अमेरिका में हिन्दुस्तान की जय जयकार हो रही है, इंग्लैंड में भी जय जय हो रही है। पूरी दुनिया में हिन्दुस्तान की जय जयकार हो रही है। लेकिन उन्हें नहीं पता कि जय जयकार क्यों हो रही है।



मोदी ने कहा, "मैं नहीं जानता क्यों हो रही है ये जयकार। लेकिन इतना जानता हूं कि विकास के मामले में भारत नई ऊंचाइयां छू रहा है। यूपी का भी विकास होगा। लेकिन यहां एक स्थायी सरकार चाहिए। यहां बीजेपी की सरकार आते ही विकास होना शुरू हो जाएगा।"



प्रधानमंत्री ने 'नकारात्मक प्रचार' का नमूना पेश करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की नाव डूब चुकी है। भाजपा कोई तिकड़म नहीं करने वाली है। यूपी में भाजपा पूर्ण बहुमत से आ रही है। (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार