प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: कांग्रेस ने मणिपुर को बर्बाद कर दिया

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, "जो कांग्रेस ने 15 वर्षो में नहीं किया। मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि हम 15 महीनों में कर देंगे। जहां भी कांग्रेस सत्ता में है वहां कोई विकास नहीं हुआ है। वहां सिर्फ भ्रष्टाचार है।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए

इम्फाल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य में सत्ता में आई तो वह 15 महीनों में विकास के वह सभी कार्य करेगी, जो कांग्रेस पिछले 15 वर्षो में नहीं कर पाई। उन्होंने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि राज्य में आर्थिक नाकेबंदी नहीं होने दी जाएगी।

मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, "जो कांग्रेस ने 15 वर्षो में नहीं किया। मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि हम 15 महीनों में कर देंगे। जहां भी कांग्रेस सत्ता में है वहां कोई विकास नहीं हुआ है। वहां सिर्फ भ्रष्टाचार है।"


यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: गधे रंग देखकर वफादारी नहीं करते


प्रधानमंत्री ने कहा, "मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि यदि भाजपा मणिपुर में सत्ता में आती है तो कभी आर्थिक नाकेबंदी नहीं होगी।"

मणिपुर की 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए चार और आठ मार्च को दो चरणों में वोट डाले जाएंगे।


मोदी ने कहा, "हमारा एकमात्र लक्ष्य मणिपुर की एकता, लोगों की भलाई और राज्य का विकास है। आपने कांग्रेस को 15 साल दिए, हमें सिर्फ पांच साल दीजिए। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि हम 15 महीनों में अधूरे कार्यो को पूरा करेंगे।"

प्रधानमंत्री ने कहा, "मणिपुर इन 15 वर्षो में बर्बाद हो गया है। इसका जिम्मेदार कौन है? कांग्रेस ने कोई विकास नहीं किया है। क्या ये दोबारा सत्ता में आने के लायक हैं?"

मोदी ने कहा, "पिछले 15 वर्षो में मणिपुर में जो भ्रष्टाचार हुआ है, हमारी सरकार इसका पर्दाफाश करेगी।"


यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मणिपुर दौरे के दौरान बंद का आह्वान


उन्होंने कहा, "यदि पूर्वोत्तर का विकास नहीं हुआ तो देश का भी पूर्ण विकास नहीं होगा। जब अटलजी ने सरकार बनाई थी तो उन्होंने क्षेत्र के सर्वागीण विकास के लिए नीतियां बनाई थी, लेकिन कांग्रेस ने अच्छे कार्यो को आगे नहीं बढ़ाया।"

मोदी ने कहा, "जो लोग राज्य में शांति नहीं ला सकते, उन्हें शासन चलाने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने राज्य में भाइयों के बीच में लड़ाई कराई है।" (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार