वाराणसी में गठबंधन का शक्ति प्रदर्शन, रोड शो में डिंपल भी आईं नज़र

डीएन संवाददाता

वाराणसी को सुबह मोदी ने केसरिया रंग में डूबो दिया तो शाम को कांग्रेस और सपा भी पीछे नहीं रही। रोड शो में पहली बार डिंपल यादव भी अखिलेश यादव और राहुल के साथ दिखाई दीं।

 अखिलेश यादव, राहुल और डिंपल यादव रोड शो करते हुए
अखिलेश यादव, राहुल और डिंपल यादव रोड शो करते हुए

वाराणसी: पीएम मोदी के मेगा रोड शो के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, अखिलेश यादव और डिंपल यादव का मेगा रोड शो शुरू हुआ। कचहरी अंबेडकर चौराहा पर राहुल और अखिलेश की जोड़ी ने बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

इसके साथ उनका रोड शो वरुणा पार से शहर की ओर रवाना हुआ। पूरा इलाका समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के झंडों से पट गया है। दोनों ही दलों के समर्थक उत्साह से लबरेज नजर आए । समर्थक रोड शो में यूपी को ये साथ पसंद है कि तेज धुनों पर नाचते गाते दिखाई दिए।

वहीं गोलगड्डा से ठीक पहले सीएम ‌अखिलेश की पत्नी ‌डिंपल यादव भी रोड शो में शामिल हुई। डिंपल यादव के शामिल होते ही कार्यकर्ताओं में उत्साह आ गया। उन्होंने जोरदार नारे लगाए। कार्यकर्ताओं के जोश से उत्साहित डिंपल ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया।

राहुल-अ‌खिलेश के रोड शो को मुस्लिम बहुल दोषीपुरा, पीलीकोठी, मदनपुरा आदि में जोरदार समर्थन मिला ।इस दौरान लोग छतों पर खड़े होकर राहुल, अखिलेश और डिंपल का स्वागत करते भी नजर आए।

रोड शो में उमड़ी भारी भीड़ से सीएम अखिलेश और राहुल गांधी बेहद उत्साहित दिखे। उधर, रोड शो के दौरान इमलाक कालोनी के पास सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं में हल्की झड़प भी हुई।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार