जबरदस्‍त जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को 'धन्‍यवाद' कहते हुए दी 'बधाई'

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी मुख्यालय पहुंच चुके हैं। दिल्ली स्थिति बीजेपी मुख्यालय में हजारों कार्यकर्ताओं का हुजूम ढोल-नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ पहुंचे पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं का दोनो हाथ उठाकर अभिवादन स्वीकार किया।

चुनाव में जीत के बाद भाजपा कार्यालय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह विक्‍ट्री का साइन दिखाते हुए
चुनाव में जीत के बाद भाजपा कार्यालय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह विक्‍ट्री का साइन दिखाते हुए

नई दिल्‍ली: लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के साथ  दिल्ली स्थिति भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय पहुंचे।  इस दौरान वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने पीएम और पार्टी अध्यक्ष का जोरदार नारों की गूंज और ढोल-नगाड़ों से स्वागत किया।

भाजपा कार्यालय में लोगों को संबोधित करते पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान बीजेपी मुख्यालय में पीएम मोदी के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह और सुषमा स्वराज समेत कई दिग्गज मौजूद हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, 'मैं सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं के दृढ़ निश्चय और कठिन परिश्रम को सैल्यूट करता हूं। वे घर-घर गए और हमारे विकास कार्यों के बारे में लोगों को बताया।'

पीएम मोदी के दौरान मुख्‍यालय में भाजपा कार्यकर्ता 

वहीं इससे पहले मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'शुक्रिया भारत! आपने जो विश्वास गठबंधन में जताया है वह सराहनीय है और यह हमें आगामी दिनों में और कठिन परिश्रम के साथ काम करने की प्रेरणा देगा।'

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …