Bihar Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार में चुनावी रैली की तैयारियां शुरू, यहां जानें पूरा कार्यक्रम

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार में चुनावी रैली का पूरा कार्यक्रम तय हो गया है। डाइनामाइट न्यूज़ पर जानिए कब और कहां होगी पीएम मोदी की रैली।

पीएम मोदी (फाइल फोटो)
पीएम मोदी (फाइल फोटो)

पटनाः जैसे-जैसे बिहार में चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे ही प्रचार भी और तेज होता जा रहा है। इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार में चुनावी रैली का पूरा कार्यक्रम तय हो गया है। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ होंगी रैलियां
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवारों के पक्ष में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अन्य घटक दलों के वरिष्ठ नेताओं के साथ 12 सभाएं करेंगे।

PM मोदी की 12 रैलियां
बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सभी रैली संयुक्त रूप से राजग की होगी। इन सभी रैली में श्री मोदी के साथ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और घटक हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के नेता भी मौजूद रहेंगे। पीएम मोदी की कुल 12 रैली होगी। इसकी शुरुआत 23 तारीख को सासाराम से होगी। वह बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान 12 रैलियों को संबोधित करेंगे।








संबंधित समाचार