यूपी में बंपर जीत के बाद आज दिल्ली में पीएम मोदी का मेगा रोड शो

डीएन ब्यूरो

यूपी और उत्तराखंड में शानदार जीत के बाद रविवार को भाजपा प्रधानमंत्री मोदी का सम्मान करेगी। इसके लिए तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा चुका है। पीएम मोदी रविवार देर शाम एक मेगा रोड शो के जरिए पार्टी दफ्तर पहुंचेंगे और यहां उनका भव्य स्वागत किया जाएगा।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: यूपी और उत्तराखंड में शानदार जीत दर्ज करने का श्रेय सीधे तौर पर पीएम मोदी का दिया जा रहा है। पार्टी ने उन्हीं को चेहरे पर चुनाव लड़ा था और इसी का नतीजा है कि भाजपा ने यूपी में 325 सीटें अपने नाम की हैं। चुनाव के दौरान पीएम ने अंतिम चरण से मतदान से पहले वाराणसी में रोड शो किया था और अब जीत से बाद यही रोड शो दिल्ली की सड़कों पर होगा। पीएम का यह रोड शो ली मेरिडियन मैदान से शुरू होगा और मोदी 400 मीटर की दूरी पैदल चलकर पार्टी कार्यालय तक पहुंचेगें। रोड शो के दौरान वो कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ ही उन्हें धन्यवाद भी देंगे। इस बीच उन पर लगातार पुष्प वर्षा की जाएगी। इस दौरान दफ्तर में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अलावा कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

 

आज होगा यूपी के सीएम पर फैसला?
रोड शो के बाद शाम 6 बजे दिल्ली में बीजेपी के संसदीय बोर्ड की बैठक होगी। इस बैठक में पार्टी के तमाम राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के आला नेता मौजूद रहेंगे। बैठक में यूपी के सीएम उम्मीदवार का चयन भी हो सकता है। बताया जा रहा है की सीएम बनने की रेस में यूपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य सबसे आगे हैं। वही गृह मंत्री राजनाथ सिंह, लखनऊ के मेयर दिनेश शर्मा, गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ के अलावा केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार और मनोज सिन्हा की दावेदारी पर भी चर्चा की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार