प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिला मुस्लिम देश UAE का सर्वोच्‍च नागरिक सम्‍मान

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के साथ रिश्तों को और मजबूत करने के लिए शुक्रवार को पहुंचे। मोदी इस दौरान दोनों देशों के शीर्ष नेताओं के साथ द्विपक्षीय, क्षेत्रीय और परस्पर हित के वैश्विक मुद्दों पर व्यापक चर्चा करेंगे। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

प्रतीकात्‍मक फोटो
प्रतीकात्‍मक फोटो

अबू धाबी:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के साथ रिश्तों को और मजबूत करने के लिए शुक्रवार को यहां पहुंचे। कल देर रात पीएम मोदी का शानदार स्वागत हुआ और आज संयुक्त अरब अमीरात अपने देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ऑर्डर ऑफ जायेद से उन्हें नवाजा गया। पीएम मोदी ने आज यूएई में रुपे कार्ड भी लॉन्च किया।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

आज पीएम मोदी क्रॉउन प्रिंस के साथ संयुक्त रुप से महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए एक डाक टिकट भी जारी करेंगे उसके बाद दोपहर 3 बजकर 45 मिनट पर पीएम बहरीन के लिए रवाना हो जाएंगे। सिर्फ 6 साल में पीएम मोदी को दुनिया के छह देशों ने अपने देश का सबसे बड़ा सम्मान दिया है।

इस बार संयुक्त अरब अमिरात देने जा रहा है। ये सम्मान विश्वास बढ़ता है कि हम जिस रास्ते पर बढ़ रहे हैं, उसकी दुनिया में कद्र है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार