पीएम मोदी ने यूपी सासंदो के साथ की बैठक, कहा- प्रदेश के विकास पर ध्यान दें

डीएन ब्यूरो

पीएम मोदी ने गुरुवार को यूपी के सभी सांसदों और केंद्रीय मंत्रियों के साथ टी पार्टी की। यूपी पर खास ध्यान देने की वजह से पीएम ने यूपी के सभी सांसदों और केंद्रीय मंत्रियों को चाय पर बुलाया था। इस बैठक में पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सभी सांसदों को कई नसीहतें दीं।

पीएम मोदी
पीएम मोदी

नई दिल्ली:  उत्तर प्रदेश में भाजपा की प्रचंड जीत और योगी सरकार के गठन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को यूपी के भाजपा सांसदों की बैठक बुलाई। भाजपा के 71 सांसदों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आवास पर बैठक की और उन्हें यूपी के आगामी भविष्य को लेकर चर्चा की। इस दौरान पीएम ने तमाम सांसदों को प्रदेश में भाजपा की सरकार के आने के बाद किस तरह से काम करना है उसपर अपने सुझाव दिए। इस बैठक में यूपी के तमाम भाजपा सांसदों के अलावा पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह, मुरली मनोहर जोशी भी यहां मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने लंदन हमले की निंदा की

‘सुशासन ही पार्टी का मूलमंत्र रहेगा’
पीएम ने सांसदों से कहा कि सुशासन ही पार्टी का मूलमंत्र रहेगा। राज्य सरकार पर मोदी ने कहा कि वह जनता की अपेक्षाओं को दूर करेगी। सांसद किसी तरह की सिफारिश ना करें। राज्य सरकार को विकास में सहयोग करें। पीएम आवास, 7, लोक कल्याण मार्क पर हुई इस मीटिंग में पीएम मोदी के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: सीएम बनने के बाद पहली बार गोरखपुर जाएंगे योगी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
यूपी के सांसदों की इस मीटिंग में हेमा मालिनी, वरुण गांधी भी उपस्थित रहे। सांसदों को नैतिकता का पाठ पढ़ाते हुए पीएम ने कहा कि जो अधिकारी गलत काम करेगा वह परिणाम भुगतेगा। आप उन पर दबाव ना बनाएं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार