'सचिन पायलट अब भाजपा में', कांग्रेसी नेता ने सुधारा अपना यह चौंकाने वाला बयान

डीएन ब्यूरो

राजस्थान में गहलोत सरकार पर छाये सियासी संकट के बीच कांग्रेस के एक नेता ने गलती से एक बयान देकर सबको चौंका दिया। पूरी रिपोर्ट..

पी. एल. पुनिया (फाइल फोटो)
पी. एल. पुनिया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा कथित तौर पर दरकिनार किये जाने से बगावत पर उतारू युवा नेता सचिन पायलट का नाम भाजपा से जोड़कर कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने गलती से बड़ा बयान दे दिया। लेकिन गलती का एहसास होने के कुछ देर बाद ही उन्होंने उस बयान को लेकर सफाई भी दे दी और उसे ठीक कर दिया। लेकिन तब तक उनका यह बयान काफी चर्चा पा चुका था। 

राजस्थान में कांग्रेस सरकार के लिये जारी सियासी संकट के बीच छत्तीसगढ के ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के महासचिव और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पीएस पुनिया ने यह कहकर सभी को चौंका दिया कि 'सचिन पायलट अब भाजपा में हैं'। उनके इस बयान को लेकर पार्टी समेत कई नेता चौंक गये। हालांकि उन्होंने बाद में अपनी गलती स्वीकार कर इसे ठीक भी कर दिया।

सचिन पायलट के भाजपा में होने के अपने बयान के बाद पीएल पुनिया ने अपने ट्वीट पर सफाई देते हुए कहा कि वह ज्यौतिरादित्य सिधिंया का नाम लेना चाहते थे लेकिन जुबान फिसलने के कारण वे सचिन पायलट का नाम ले बैठे।

राजस्थान में चल रहे सियासी संकट के कारण ही पुनिया के इस बयान को ज्यादा तवज्जौ दी गयी और पार्टी समेत सभी नेताओं और मीडिया ने उनकी इस गलती को बेहद गंभीरता से लिया।  
 













संबंधित समाचार