Coronavirus India: कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों के प्रति जागरूकता अभियान चलाया गया

डीएन ब्यूरो

कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए सिसवा बाजार में स्थानीय युवाओं द्वारा विश्व में फैले हुए महामारी कोरोना वायरस रोकथाम के लिए लोगों के प्रति जागरूकता अभियान चलाया गया। इस अभियान में स्थानीय युवाओं द्वारा कोराना वायरस से बचाव और इसके क्या क्या लक्षण है उनके बारे में लोगों को जानकारी दी गई। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंजः गुरुवार को सिसवा कस्बे के गोपाल नगर तिराहे पर स्थानीय युवाओं द्वारा विश्व में फैले हुए महामारी कोरोना वायरस रोकथाम के लिए लोगों के प्रति जागरूकता अभियान चलाया गया। इस अभियान में डॉ महेश सिंह और स्थानीय युवाओं द्वारा कोरोना वायरस से बचाव और इससे क्या क्या लक्षण है उनके बारे में लोगों को जानकारी दी गई। साथ ही हाथ धुलने के लिए सैनिटाइजर का प्रयोग करने के तौर तरिके और मास्क पहनने की बात की गई।

लोगों को जागरूक करते लोग

यह भी पढ़ेंः महराजगंज की बड़ी ख़बर- हिस्ट्रीशीटर अनिल गुप्ता पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, भेजा जेल

वहीं युवाओं ने कहा कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हमे साफ सुधरा रहना चाहिए और अपने हाथों को स्वच्छ रखना चाहिए आज भारत में नहीं पूरे विश्व में इस वायरस का तेजी से असर हो रहा है। हजारों की जान इस वायरस से जा चुकी है हमारे देश में भी आज लगभग 170 से 180 मरीज कोरेना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। साथ ही लोगों को कहा की कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नहीं है लड़ने की जरूरत है और हम सब इसे मिलकर लड़ने का काम करेंगे और इस वायरस को भारत से भगाने का काम करेंगे। 

यह भी पढ़ेंः DN Exclusive- पांच महीने से लावारिस की तरह भटक रहे हैं निलंबित आईएएस अमरनाथ उपाध्याय, अकड़ हुई ढ़ीली

इस दौरान कार्यक्रम में सैकड़ों लोग मौजूद रहें। इस कार्यक्रम का उद्देश्य लोगों के प्रति जागरूक करना है। वही युवाओं ने लोगों को सैनिटाइजर बांटकर लोगों को सलाह दी गई। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार