Covid 19 Update in Bihar: बिहार में बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या, जानें क्या है ताजा आंकड़े

डीएन ब्यूरो

कोरोना की मार पूरी दुनिया पर इस वक्त पड़ रही है। भारत में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। बिहार में भी पिछले 24 घंटों में कई नए मामले सामने आए हैं। बिहार में कोरोना के शुक्रवार को सैंकड़ों नए केस मिलने का नया रिकॉर्ड बनाया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

बिहार में बढ़ते जा रहे कोरोना के मरीज (फाइल फोटो)
बिहार में बढ़ते जा रहे कोरोना के मरीज (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार में कोरोना ने गुरुवार को एक दिन में 324 नए केस  मिलने का नया रिकॉर्ड बनाया है। शुक्रवार को कोरोना के कुल 179 नए मरीज मिले हैं, जिसके बाद बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या 2166 हो गई है। पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमित और 36 लोग स्वस्थ हो गए।

यह भी पढ़ें: राज्य में बना मौतों का नया रिकार्ड, जानिये.. हर जनपद के नये आंकड़े

बिहार में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले बिहार में मधुबनी से आए हैं। वहीं  कटिहार से 19, बेगूसराय से 17, पटना-गोपालगंज से 9-9, सारण से 6, समस्तीपुर से 10, नवादा से 3, खगड़यिा से 5, अरवल-सुपौल-पू. चंपारण-वैशाली से 1-1 पॉजिटिव मिले हैं। वहीं देर रात आई रिपोर्ट में 61 मरीज मिले हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना के बढ़ते मामले बना रहे नया रिकॉर्ड, तेजी से बढ़ रही मरीजों की तादाद

बता दें कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद लगातार बढ़ रही है। कोरोना पीड़ितों की तादाद 125101 पहुंच चुकी है। इस बीमारी से पीड़ित 3720 मरीजों की अब तक मौत हो चुकी है। हालांकि, राहत की बात यह है कि 51784 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ भी हुए हैं। एक्टिव केस की संख्या 69597 है। देश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के 6654 नए मामले सामने आए हैं इसके साथ ही 137 लोगों की जान भी गई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार