मुज़फ्फरनगर: पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी का किया भंडाफोड़, 1 गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

चरथावल पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी का भंडाफोड़ करते हुए चोरी के दो ट्रैक्टर के साथ एक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक भागने में सफल रहा। पूरी खबर..

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

मुज़फ्फरनगर: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव तिवारी व एसपी सिटी ओमबीर सिंह व सीओ सदर रिजवान अहमद के नेतृत्व में चरथावल पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी का भंडाफोड़ करते हुए चोरी के दो ट्रैक्टर के साथ एक को गिरफ्तार कर लिया है।  

मामला मुज़फ्फरनगर के थाना चरथावल का है जहाँ पर चरथावल पुलिस ने अभी कुछ दिन पहले नो ट्रैक्टरों को बरामद किया था उसके बाद से ही जावेद पुत्र खुशनूद निवासी नगला साहू थाना भावनपुर जनपद मेरठ फरार चल रहा था। फरार को चरथावल पुलिस ने दधेडू से गिरफ्तार किया वहीं उसका एक साथी भागने में कामयाब हुआ। 

सूचना मिलने पर चरथावल पुलिस दधेडू pnb बैंक पर पहुंची वहां जाकर देखा कि दो व्यक्ति खड़े है। पुलिस को देखकर अंधेरे का फायदा उठाकर एक व्यक्ति भागने में कामयाब हो गया जबकि एक को पुलिस ने धर दबोचा। गिरफ्तार आरोपी का नाम जावेद है। वहीं गिरफ्तार आरोपी ने अपने भागे हुए साथी का नाम पप्पू बताया। 

गहन पूछताछ पर गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि मैने, पप्पू व नसीम ने थाना रोहटा जनपद मेरठ से चोरी के ट्रेक्टर लेकर नफीस पुत्र अब्बास को दिये थे जिसमें से पुलिस ने नो ट्रैक्टर कुछ दिन पहले पकड़ लिये थे और जिसमे नफीस जेल चला गया था। नफीस ने दो ट्रैक्टर अभी भी छुपा रखे थे जिन्हें पुलिस ने नफीस के खेत के पास बने मजदूरो के क्वार्टरो से बरामद किया।













संबंधित समाचार