PM मोदी ने कन्नौज बस दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में कन्नौज के छिबरामऊ थाना क्षेत्र में घने कोहरे के बीच हुई भीषण सड़क दुर्घटना पर शनिवार को दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की।

पीएम मोदी (फाइल फोटो)
पीएम मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में कन्नौज के छिबरामऊ थाना क्षेत्र में घने कोहरे के बीच हुई भीषण सड़क दुर्घटना पर शनिवार को दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की।

यह भी पढ़ें: कन्नौज में ट्रक से टक्कर के बाद बस में लगी भीषण आग, कई लोग जिंदा जले

पीएम मोदी ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, “उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुए भीषण सड़क हादसे के बारे में जानकर अत्यंत दुख पहुंचा है। इस दुर्घटना में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। मैं मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शुक्रवार शाम ट्रक और निजी बस की टक्कर के बाद लगी आग से 30 से अधिक यात्री गंभीर रूप से झुलस गये जिनमें 20 लोगों की मौत हो गई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुये शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने मृतकों के परिजनो को दो-दो लाख रूपये और घायलों को 50-50 हजार रूपये की मदद की घाेषणा की है।

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के ग्राम गिलोय के निकट देर शाम करीब आठ बजे यह हादसा उस समय हुआ जब फर्रुखाबाद से जयपुर जा रही एक प्राइवेट स्लीपर बस और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गयी। टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गयी और देखते ही देखते बस भी इसकी चपेट में आ गई।

यह भी पढ़ें: कन्नौज में रोडवेज की बस पलटने से 12 लोग घायल

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस में सवार कई यात्रियों ने कूद कर अपनी जान बचायी जबकि कई आग की लपटों में फंस गये। बस गुरसहायगंज स्थित एक निजी ट्रैवल कंपनी की बतायी जा रही है जो जयपुर जा रही थी। रास्ते में छिबरामऊ से भी कई सवारियां बस में सवार हुयी थी। गुरसहायगंज से बस 26 किलोमीटर ही चली थी कि छिबरामऊ से पांच किलोमीटर आगे जीटी रोड पर कोहरे की वजह से सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गयी।

दमकल की कई गाडियों ने मौके पर पहुंच कर घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू किया हालांकि बस और ट्रक पूरी तरह जल चुके थे। हादसे के कारण जीटी रोड पर लंबा जाम लग गया जो देर रात तक जारी था।  (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार