लोकसभा में इस समय सांसद ले रहे हैं शपथ

डीएन ब्यूरो

देश भर से चुनाव जीतकर दिल्ली पहुंचने वाले सांसद इस समय लोक सभा में ले रहे हैं शपथ, सबसे पहले मंत्रियों की फिर सांसदों की शपथ, सदन में इस समय पीएम मोदी से लेकर राजनाथ सिंह, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और अखिलेश यादव हैं मौजूद, तालियों की गड़गड़ाहट व गर्मजोशी के बीच ली जा रही है शपथ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ली शपथ
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ली शपथ

नई दिल्ली: आज 17वीं लोकसभा का पहला सत्र शुरू हो चुका है।  इस दौरान नए सांसदों की शपथ दिलाई जा रही है। इस दौरान कई नेता शपथ ले रहे हैं।  वीरेंद्र कुमार ने प्रोटेम स्पीकर के तौर पर शपथ ली, जो कि सांसदों को शपथ दिलाएंगे. 17 जून से शुरू होकर ये सत्र 26 जुलाई तक जारी रहेगा, तो वहीं 5 जुलाई को बजट पेश किया जाएगा।

संसद में शपथ लेते हुए अमित शाह

इस दौरान सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसद सदस्य के तौर पर शपथ ली। इस दौरान सदन में मोदी-मोदी के नारे गूंजते रहे। प्रधानमंत्री मोदी के बाद गांधीनगर से पहली बार चुने गए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी सांसद के तौर पर शपथ ली। 

शपथ लेते हुए राजनाथ सिंह

आज 17वीं लोकसभा का पहला सत्र शुरू हो गया है। विदेश मंत्री राजनाथ सिंह ने सांसद सदस्य के तौर पर शपथ ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, डॉक्टर हर्षवर्धन, रमेश पोखरियाल समेत सत्ता पक्ष और विपक्ष के कई नेताओं ने सांसद के तौर पर शपथ ली।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …