मंत्री की बेटी की दबंगई: छात्राओं को पीटा, शिक्षकों संग भी बदसलूकी

डीएन संवाददाता

मेरठ में मंत्री की बेटी ने रौब झाड़ते हुए दबंगई दिखाई। स्कूल में घुसकर छात्राओं की बेरहमी से की पिटाई।

स्कूल के सीसीटीवी की फुटेज
स्कूल के सीसीटीवी की फुटेज

मेरठ: मेरठ से एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है। छावनी इलाके में वेस्ट एंड रोड स्थित मेरठ पब्लिक स्कूल फॉर गर्ल्स में मंत्री की बेटी ने दबंगई दिखाई है। पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की बेटी एक दर्जन युवकों के साथ तालिबानी अंदाज में एक कक्षा में घुसी और छात्राओं को चाबुक से पीटना शुरू कर दिया। ऐसी हरकत करने पर जब शिक्षिकाओं-शिक्षकों ने मना किया तो उनके साथ बदसलूकी भी की।

इस दौरान करीब 50 मिनट तक स्कूल में शिक्षण कार्य ठप रहा। मौके पर पहुंची पुलिस को स्कूल प्रबंधन ने आंतरिक मामला बताकर लौटा दिया। विवाद की वजह छात्राओं के स्कूल से गैरहाजिर होने पर फटकार लगाना बताई जा रही है। एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि एक अभिभावक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, कार्रवाई की जा रही है।

स्कूल में क्या हुआ?

मंत्री की बेटी सोमवार को हंटर लेकर स्कूल में घुस गई। उनके साथ दो माहिलाएं और आठ-दस हथियारबंद युवक भी थे। आरोप है कि वहां उन्होंने 8वीं क्लास में घुसकर चार छात्राओं की जमकर पिटाई की। इससे पूरे स्कूल में दहशत फैल गई। कर्मचारियों के विरोध करने पर सभी आरोपी दो कारों में बैठकर वहां से फरार हो गए।

अभिभावक ने की शिकायत

सोती गंज निवासी यूसुफ की बेटी अलीसा मेरठ पब्लिक गर्ल्स स्कूल की 8वीं की कक्षा की छात्रा है। मंत्री की बेटी ने क्लास में घुसकर अलीसा की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद अलीसा के पिता ने थाने में इस घटना की तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि मारपीट की धाराओं पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार