सेना भर्ती में असफल युवक ने भगवान पर उतारा गुस्सा

डीएन संवाददाता

सेना भर्ती के मेडिकल में फेल होने के बाद युवक ने भगवान पर अपना गुस्सा इस कदर उतारा कि देखने-सुनने वालों के होश उड़ गए।

मेरठ में तैनात पुलिस
मेरठ में तैनात पुलिस

मेरठ: परीक्षा में पास होने के लिए भगवान से मन्नतें करते हुए लोगों को तो आपने देखा और सुना होगा लेकिन असफल होने पर भगवान की मूर्तियों को तोड़ने की खबरें कम ही सुनने को मिलती है। जी हां, ये सुनकर आपको थोड़ी हैरानी होगी, लेकिन ये सच है। मेरठ का एक युवक जब सेना भर्ती के मेडिकल परीक्षा में सफल नहीं हुआ तो उसने मंदिर में जाकर भगवान की मूर्तियां तोड़कर अपना गुस्सा जाहिर किया।

यह भी पढ़ें: मिर्जापुर में राजीव गांधी की प्रतिमा खंडन के बाद कानपुर में कांग्रेसियों का विरोध प्रदर्शन

सेना भर्ती के मेडिकल में फेल होने के बाद बागपत के युवक ने केसरगंज के श्री महायोगेश्वर मंदिर में नंदी बाबा और लड्डू गोपाल की मूर्तियां तोड़ दीं। इसके बाद वह दो अन्य मंदिरों में भी जा घुसा। पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद उसे पकड़ा। मंदिर के पुजारी रामकिशन के मुताबिक, मंगलवार रात आठ बजे हाफ पैंट पहने एक युवक ने मंदिर में घुसकर नंदी बाबा और लड्डू गोपाल की मूर्ति तोड़ दी।

यह भी पढ़ें: कानपुर: मंदिर में दर्शन करते समय महिलाओं का अश्लील विडियो बनाने वाला पुजारी गिरफ्तार

भाजपा कार्यकर्ताओं हुए नाराज

युवक की इस हरकत से भाजपा कार्यकर्ता नाराज हो गए। आक्रोशित भाजपा के पदाधिकारियों ने मंदिर से लेकर थाने तक जमकर बवाल काटा और एसपी सिटी के साथ धक्का-मुक्की भी की। मूर्ति तोड़ने की सूचना पर भाजपा नगराध्यक्ष करुणोश नन्दन गर्ग, कमलदत्त शर्मा और पार्षद अजय गुप्ता समेत बड़ी संख्या में भाजपाई मंदिर पर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार