मैक्मिलन: विलियमसन नंबर-3 पर सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

डीएन ब्यूरो

न्यूजीलैंड टीम के बल्लेबाजी कोच क्रैग मैक्मिलन ने टीम के कप्तान केन विलियिमसन को विश्व क्रिकेट में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने वाला सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया है। न्यूजीलैंड को हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

कप्तान केन विलियिमसन
कप्तान केन विलियिमसन

वेलिंगटन: न्यूजीलैंड टीम के बल्लेबाजी कोच क्रैग मैक्मिलन ने टीम के कप्तान केन विलियिमसन को विश्व क्रिकेट में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने वाला सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया है। न्यूजीलैंड को हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

मैक्मिलन ने कहा है, "मेरा मानना है कि वह (विलियमसन) नंबर तीन के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। हकीकत यह है कि जब आप नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हैं तो आप सलामी बल्लेबाज भी हो सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "मुश्किल हालात में नई गेंद से गेंदबाजी करने वाले गेंदबाज लय में होते हैं। विलियमसन मानसिक तौर पर काफी मजबूत हैं। वह इस नंबर पर बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं।"

इस श्रृंखला में टीम के सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम का बल्ला खामोश ही रहा है। मैक्मिलन का मानना है कि लाथम को बुनियादी तकनीक पर लौटने की जरूरत है। 

उन्होंने कहा, "लाथम इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। हम जानते हैं कि वह कितने शानदार खिलाड़ी हैं। उन्होंने छह शतक जड़े हैं और शायद सबसे मुश्किल क्रम पर बल्लेबाजी करते हैं। उन्होंने ऐसा लंबे समय तक किया है।"

उन्होंने कहा, "यह बुनियादी तकनीक पर लौटने की बात है। उनके कुछ फैसले गलत थे। गेंद जब पूरी तरह से फुल लैंथ पर नहीं थी तब ड्राइव खेलना गलत था। वह इस बात को जानते हैं। हमें उन्हें इस तरह के अच्छे फैसलों के बारे में बताना होगा और वे फिर वही लय में लौट आएंगे।"(आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार