लोकसभा चुनाव: मायावती पार्टी के सभी संयोजकों के साथ बैठक कर प्रत्याशियों के नाम पर कल लगायेंगी मुहर..

डीएन ब्यूरो

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती रविवार को पार्टी के सभी संयोजकों के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव के लिये प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगायेंगी। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

बसपा प्रमुख मायावती
बसपा प्रमुख मायावती

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती रविवार को पार्टी के सभी संयोजकों के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव के लिये प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगायेंगी।

बैठक में शामिल होने के लिये मायावती शुक्रवार को लखनऊ पहुंच गयीं। वह 45 दिन बाद लखनऊ आयी हैं।

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस को बड़ा झटका, सपा-बसपा का उत्तराखंड और मध्यप्रदेश में भी हुआ गठबंधन

बसपा के सूत्रों ने आज यहां बताया कि मायावती ने कई संसदीय सीटों पर प्रमुखों की नियुक्ति कर दी है और वे ही संभावित प्रत्याशी माने जा रहे हैं।

सूत्रों ने बताया कि पार्टी के इन संभावित प्रत्याशियों ने प्रचार भी शुरू कर दिया है और उनके नामों का महज औपचारिक ऐलान किया जाना है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की कुल 80 संसदीय सीटों में से बसपा 38 और उसकी सहयोगी समाजवादी पार्टी (सपा) 37 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। गठबंधन ने तीन सीटें अजित सिंह की राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) को दी हैं और रायबरेली और अमेठी सीटों पर प्रत्याशी न उतारने का एलान किया है।

यूपी की सबसे बड़ी खबर: सपा और बसपा ने किया सीटों का बंटवारा.. कौन लड़ेगा किस सीट पर यह हुआ तय

बसपा और सपा ने 12 जनवरी को उत्तर प्रदेश में गठबंधन की घोषणा की थी। जिसके बाद बसपा के संभावित प्रत्याशियों की एक सूची भी सामने आयी थी लेकिन बसपा ने इस सूची को गलत बताया था। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …