ममता बनर्जी ने भाजपा को दी जीत की बधाई, बोली- 'हारने वाले हारे नहीं होते'

डीएन ब्यूरो

लोकसभा चुनाव-2019 में नरेंद्र मोदी का जादू एक बार फिर लोगों के सिर चढ़कर बोला। बीजेपी का 'विजय रथ' उनके नेतृत्‍व में सरपट दौड़ रहा है। अपने जनाधार वाले राज्‍यों के अलावा बीजेपी ने उस पश्चिम बंगाल में भी अपनी पैठ बनाई और तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी को आत्‍मावलोकन करने पर मजबूर कर दिया।

ममता बनर्जी (फाइल फोटो)
ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता: लोकसभा चुनाव में सबसे अधिक हिंसा होने वाले प्रदेश पश्चिम बंगाल में भाजपा के खाते में तकरीबन 20 सीटें जाती दिख रहती है। 

वहीं तृणमूल कांग्रेस 22 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं। हालांक‍ि ममता बनर्जी न भाजपा को बधाई देते हुए ट्वि‍टर पर लिखा है, 'जीतने वालों को बधाई। लेकिन सभी हारने वाले हारे नहीं हैं।' 

ममता बनर्जी ने आगे लिखा, 'हमें पूरी तरह समीक्षा करनी होगी, उसके बाद हम आप सबसे अपना मंतव्य साझा करेंगे। मतगणना प्रक्रिया पूरी होने दीजिए और वीवीपैट से मिलान होने दीजिए।' 

वहीं लोकसभा चुनाव में भाजपा की अगुवाई वाला राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन भारी जीत की ओर बढ़ गया है। रुझानों से संकेत मिल रहे हैं कि भाजपा और उसके दलों ने लोकसभा की 542 सीटों में से लगभग 350 सीटों पर बढ़त बना रखी है।

लोकसभा चुनाव-2019 में नरेंद्र मोदी का जादू एक बार फिर लोगों के सिर चढ़कर बोला. बीजेपी का 'विजय रथ' उनके नेतृत्‍व में सरपट दौड़ रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …