महराजगंज: प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या.. जांच में जुटी पुलिस

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के सिसवा विकासखंड में प्रेम प्रसंग के कारण एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर इलाके में हड़ंकप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

घटना के बाद मौके पर मौजूद भीड़
घटना के बाद मौके पर मौजूद भीड़

महराजगंज: सिसवा विकासखंड के ग्रामसभा लोहेपार में प्रेम प्रसंग के कारण एक 24 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार को सुबह उसकी लटकती हुई लाश पाई गई तो इलाके में हड़कंप मच गया। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है की ग्राम लोहेपार निवासी 24 वर्षीय मनीष गुप्ता पुत्र श्रवण गुप्ता सोमवार की रात अपने परिवार वालों के साथ भोजन करने के बाद सोने चला गया। मंगलवार को सुबह मनीष के घर से 100 मीटर की दुरी पर कोदइ गुप्ता के मकान के बरामदे में उसका शव फंदे से लटकता मिला।

 

घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस

गांव के लोगों का कहना है कि उसी गांव के एक महिला से उसका प्रेम प्रसंग चलता था। जो कई दिन से अपने घर से गायब थी। सोमवार को दिन में महिला के परिजनों ने मुकामी थाने पर भी मनीष के खिलाफ तहरीर दिया था। जिसके चलते मनीष महिला के परिजनों और पुलिस के दबाव के चलते आत्महत्या कर लिया। मामले में थानाध्यक्ष कोठीभार सर्वेश सिंह ने बताया कि मनीष ने गांव के एक महिला के नाज़ायज़ सम्बन्धो के चलते आत्महत्या कर लिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार