महराजगंज: पनियरा मर्डर केस में बड़ा खुलासा, प्रेम प्रंसग बना हत्या की वजह!

डीएन संवाददाता

पनियरा थाना क्षेत्र के अड़बड़हवा गांव के पास रविवार को फेंकी गयी युवक की लाश के मामले में एक बड़ा सुराग सामने आया है, जिसके आधार पर कयास लगाये जा रहे हैं कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर की गयी है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


पनियरा: पनियरा थाना क्षेत्र के अड़बड़हवा गांव के पास रविवार को हत्या कर गाड़ी से फेंकी गयी युवक की लाश में एक बड़ा तथ्य और सुराग सामने आया है। युवक की हत्या का यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं कर सकी है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस युवक का ऐसा वीडियो वॉयरल हो रहा है, जो हत्या के इस मामले को सुलझाने में काफी मददगार हो सकता है। यह वीडियो युवक की मौत से ठीक पहले का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: गाड़ी से आये और युवक की लाश फेंककर हुए फरार, क्षेत्र में हड़कंप 

इस मामले में महराजगंज के पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने डाइनामाइट न्यूज से बातचीत में कहा कि उन्होंने अभी तक युवक का यह वीडियो मैंने नहीं देखा। उन्होंने कहा कि मैं भी इस वीडियो को देखूंगा, हो सकता है कि इससे युवक की शिनाख्त में पुलिस को कोई मदद मिल जाये।

इसी संबंध में डाइनामाइट न्यूज से बात करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि उन्होंने यह वीडियो देखा है। यह वही आदमी लगता है, मृतक के कान में भी बाली है और वीडियो में भी इसके कान में बाली है। पुलिस की जांच जारी है।

गौरतलब है कि रविवार को अड़बड़हवा गांव में कुछ लोग एक गाड़ी से आये और युवक की लाश फेंककर फरार हो गये। माना जा रहा है कि युवक की हत्या कहीं दूसरी जगह की गयी और शव को यहां यहां जानबूझकर फैंका गया। 

मृतक युवक का जो वीडियो अब सामने आया है, उसको देखकर कयास लगाये जा रहे हैं कि प्रेम संबंधों को लेकर युवक की हत्या की गयी होगी। वीडियों में वह व्यक्ति एक लड़की से बात कर रहा है। बातचीत में दोनो के बीच काफी गरम बहस होता प्रतीत हो रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …