महराजगंज: गाड़ी से आये और युवक की लाश फेंककर हुए फरार, क्षेत्र में हड़कंप

डीएन संवाददाता

पनियरा थाना क्षेत्र के अड़बड़हवा गांव के पास आज कुछ लोग गाड़ी से आये और एख युवक की लाश फेंककर फरार हो गये। माना जा रहा है कि युवक की हत्या कहीं दूसरी जगह करके शव को यहां जानबूझकर फैंका गया।

मौके का मुआयना करते एसपी व पुलिस टीम
मौके का मुआयना करते एसपी व पुलिस टीम

पनियरा: पनियरा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत अड़बड़हवा गांव के पास आज कुछ लोग एक गाड़ी से आये और युवक की लाश फेंककर फरार हो गये। माना जा रहा है कि युवक की हत्या कहीं दूसरी जगह की गयी और शव को यहां यहां जानबूझकर फैंका गया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच के लिये एक टीम का गठन कर दिया गया है। 

 

मौके पर जांच में जुटी पुलिस टीम

जानकारी के मुताबिक पनियरा थाना क्षेत्र के नव-निर्मित पावर हाउस के पास आज दिन में एक सफेद रंग की बोलेरो गांडी आयी। गाड़ी से आये अज्ञात लोगों ने लगभग 25 वर्षिय युवक की लाश उतारी और फरार हो गए। मौके पर मौजूद कुछ बच्चों ने लाश को उतारने वालों को देख लिया था, लेकिन बच्चों ने लाश देखकर शोर मचा दिया, जिससे आरोपी फरार हो गये।

बरामद युवक की लाश को देखकर कयास लगाये जा रहे हैं कि युवक की हत्या कहीं दूसरी जगह की गयी और यहां लाश को पहचान छिपाने व ठिकाने लगाने के लिये फेंका गया। मृतक युवक के सर में गम्भीर चोट के निशान पाये गये, उसके हाथ-पैर पर भी रस्सी के बांधने के निशान थे और लाश को बिस्तर में लपेटा गया था।

वहां मौजूद लोगों ने युवक की लाश फेंके जाने की सूचना तुरंत पनियरा पुलिस को दी। पनियरा एसओ ओपी चौहान, श्यामदेउरवा एसओ रामपाल यादव, एसओ घुघुली आरके सिंह तथा निचलौल सीओ रणबिजय सिंह तत्काल मौके पर पहुंचे। पुलिस कप्तान आरपी सिंह ने भी वहां पहुंचकर मौके का मुआयना किया और मामले को सुलझाने और जांच करने के लिये पुलिस टीम गठित करने के निर्देश दिये। बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। एसपी ने जल्द ही मामले का खुलासा करने के निर्देश दिये।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

#DNPoll क्या राजस्थान उप चुनाव के नतीजे भाजपा के लिए खतरे की घंटी है?

हां
70.59%
नहीं
29.41%