महराजगंज: यूपी बोर्ड परीक्षा के दूसरे दिन प्रशासन सुस्त, नकल माफिया हावी

डीएन ब्यूरो

यूपी बोर्ड के हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा का आज दूसरा दिन है। परीक्षा के दूसरे दिन महराजंगज के पनियरा विकास खंड के अंतर्गत सुबह की पहली पाली की परीक्षा में नक़ल माफिया हावी दिखे।


महराजगंज: यूपी बोर्ड के हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा के दूसरे दिन पनियरा विकास खंड के अंतर्गत आज सुबह की पहली पाली में नक़ल माफिया हावी दिखे।

नक़ल रोकने में प्रशासन कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहता हैं, लेकिन इसके बावजूद भी नकल माफिया हावी है। महराजगंज की डायट के द्वारा बानी गई टीम ने पनियरा ब्लॉक के अंतर्गत श्री संतलाल इंटर कॉलेज देवीपुर पनियरा महराजगंज के साथ-साथ कई विद्यालयों का निरीक्षण किया। 

 

डाइनामाइट न्यूज़ से बात करते हुई डायट टीम के प्रभारी अनिल मिश्रा ने बताया कि यहाँ हमने कई विद्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि हर जगह कड़ी व्यवस्था देखने को मिली। अगर कही किसी भी प्रकार कोई शिकायत मिलती है तो कार्यवाही की जाएगी। डायट के टीम में प्रभारी अनिल कुमार मिश्रा, अनमोल यादव, राम जी, इंदु यादव बंदना गौड़ शामिल रहे। 

लेकिन सूत्रों ने बताया कि कई नकल माफिया क्षेत्र में फिर भी सक्रिय है और वो छात्रों को विभिन्न प्रलोभनों के जरिये नकल के लिये उकसा रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार