महराजगंज में ट्रक पलटने से एक की मौत, दो की हालत बेहद गंभीर, मचा कोहराम, मौके पर भारी फोर्स

डीएन संवाददाता

महराजगंज से शुक्रवार को एक के बाद एक बड़ी खबरें निकलकर आयी। पहली व्यापारी आशुतोष पटेल हत्याकांड में पुलिसिया जांच पर हाईकोर्ट का शिकंजा..दूसरा महाव नाले के टूटने से आधा दर्जन गांव जलमग्न और रात होते-होते सबसे दर्दनाक खबर..ट्रक पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि दो की हालत बेहद गंभीर है। पूरी खबर..

हादसे की शिकार ट्रक
हादसे की शिकार ट्रक

महराजगंज: शुक्रवार को एक के बाद एक बड़ी खबरें जिले से निकलकर आयी। पहली व्यापारी आशुतोष पटेल हत्याकांड में पुलिसिया जांच पर हाईकोर्ट का शिकंजा.. दूसरा महाव नाले के टूटने से आधा दर्जन गांव जलमग्न और रात के दस बजते-बजते सबसे दुखद और दर्दनाक खबर.. धर्मपुर चौराहे के पास एक ट्रक के अनियंत्रित होकर पलटने से एक की मौत हो गयी जबकि दो लोगों प्रमोद और कमलेश की हालत बेहद गंभीर है।

यह भी पढे़ं: महराजगंज के चर्चित आशुतोष पटेल हत्याकांड में नया मोड़, पुलिसिया जांच पर हाईकोर्ट का शिकंजा

 

हादसे की तस्वीर

 

सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के भिटौली-छपिया के बीच घटी इस घटना से चारो तरफ कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में महाव नाले के टूटने की खबर के बाद डीएम अमरनाथ उपाध्याय डाइनामाइट न्यूज़ पर LIVE

घटना की खबर मिलते ही जनपद मुख्यालय से पुलिस के आला अफसर एक्सीडेंट स्थल पर पहुंचे। 

सीओ सदर मुकेश सिंह और कोतवाल रामदवन मौर्या ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया कि एक की मौत हो गयी है जबकि दो लोगों की हालत बेहद गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कालेज रवाना कर दिया गया है।  

यह भी पढ़ें: महराजगंज में सिंचाई विभाग के डकैत इंजीनियरों का काला-कारनामा, करोड़ों खर्च फिर भी टूटा महाव नाला, कई गांवों में घुसा पानी

डाइनामाइट न्यूज़ को स्थानीय लोगों ने बताया कि महराजगंज से गेहूं लदा ट्रक जब धर्मपुर के पास पहुंचा तो दूसरी ओर से आ रहे एक बाइक पर तीन सवार को बचाने के चक्कर में ट्रक पलट गया और यह दर्दनाक हादसा हो गया। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार