VIDEO महराजगंज से बड़ी दुखद खबर..नाव पलटने से डूबे 3 लोग, पीएसी-एनडीआरएफ ने बरामद किये 2 शव, क्षेत्र में हड़कंप

डीएन संवाददाता

महराजगंज जिले से एक बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है। यहां एक तालाब में तीन लोगों के डूबने की खबर है। तलाश में जुटी एनडीआरएफ की टीम भी तकनीकि परेशानी से जूझ रही है। पढिये, डाइनामाइट न्यूज पर पूरी खबर..

एनडीआरएफ-पीएसी ने बरामद किये दो शव
एनडीआरएफ-पीएसी ने बरामद किये दो शव

महराजगंज: जिले से एक बड़ी और दुखद खबर सामने आयी है। यहां मछली पकड़ने गये तीन लोग धानी के कानापार में स्थित बढ़ुई ताल में डूब गये हैं। पीएसी और एनडीआरएफ की टीम ने डूबे हुए तीन लोगों में दो के शव बरामद कर लिये हैं। जबकि एक की तलाश जारी है। इस घटना के पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

डाइनामाइट न्यूज संवाददाता के मुताबिक बीती रात ग्राम सभा कानापार निवासी प्रमोद पुत्र परदेशी उम्र 25, बलराम पुत्र सेवक उम्र 25, धमेन्द्र पुत्र गंगा साहानी उम्र 25 वर्ष घर से मछली मारने ताल में गए थे। नांव पर तीनों सवार होकर ताल की तरफ गए। सुबह तक जब वे घर वापस नहीं आये तो लोगों ने उनकी डूबने की आशंका जताई। ग्रामीणों ने युवक की बाइक ताल के किनारे खड़ी हुई पाई। युवकों की चप्पल और नाव खेवने का लगा पानी में तैरता मिला। जिससे उनके डूबने वालों की संख्या काफी बढ़ गई।

डाइनामाइट न्यूज से बातचीत में खोज में जुटे एनडीआरएफ के इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार पाण्डेय ने कहा कि इस घटना में एक बड़ी तकनीकि समस्या सामने आ रही है। लोगों को डूबते हुए किसी ने नहीं देखा कि आखिर वे किस स्थान पर डूबे। इसलिये डूब की लोकेशन न मिल पाने के कारण बड़े स्तर पर सर्च अभियान चलाना पड़ा। इसी वजह से सभी डूबे लोगों की तलाश में भी समय लग रहा है। 

 बृजमनगंज थाना क्षेत्र के बड़हुई ताल की इस घटना से से कानापार क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। डूबे लोगों के परिजन शोक में हैं।

तालाब में डूबे सभी लोगों की तलाश के लिये स्थानीय पुलिस, प्रशासन एवं एनडीआरएफ की टीमों का तलाशी अभियान जारी है। अभी तक डूबे लोगों की सही संख्या का स्पष्ट पता नहीं चल सका है। लेकिन कम से कम तीन लोगों के डूबने की बातें की जा रही हैं, जिनमें से दो शव बरामद किये जा चुके हैं।

 

 

 













संबंधित समाचार