महराजगंज: चोरों ने खोली पुलिस मुस्तैदी की पोल, डॉक्टर के घर लाखों की लूट

डीएन संवाददाता

महराजगंज के कोतवाली से मात्र 1 किलोमीटर की दूरी पर राजीव नगर वार्ड में बीते मंगलवार को शहर के एक डॉक्टर के आवास में लाखों की चोरी हुई है। चोरी की इस घटना के बाद पुलिस मुस्तैदी की पोल खुल गई है।

कोतवाली थाना (फाइल फोटो)
कोतवाली थाना (फाइल फोटो)

महराजगंज: चोरों ने फिर एक बार पुलिस के सुरक्षा के दावों की पोल खोलते हुए शहर के एक डॉक्टर के आवास में लाखों की चोरी को अंजाम दिया।  कोतवाली से मात्र एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित राजीव नगर वार्ड में हुई इस वारदात से लोगों में पुलिस के खिलाफ खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है।

बीते मंगलवार को रात में गस्त के नाम पर टहलते और मस्ती करने वाले उन पुलिस वालों को चोरो ने खुली चुनौती दे डाली। राजीव नगर वार्ड में डॉक्टर भास्कर के घर में घण्टों लूट होती रही लेकिन पुलिस 'आराम फरमाती' रही, डायल 100 वालों को  भी कानों-कान खबर नहीं हुई। 

चोरी की इस घटना की जानकारी गुरूवार सुबह डॉक्टर ने दी है। डॉक्टर के घर हुई लाखों की चोरी के बारे में सीओ सदर ने बताया कि अभी तक डॉक्टर की तरफ से तहरीर नही मिली है। जब इसकी तहरीर मिलेगी तो पूछताछ व जांच शुरू कर दी जायेगी।

डॉक्टर भास्कर का कहना है कि कुछ लोग उनके यह सालों से काम भी कर रहे, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है कि इस घटना को अंजाम किसने दिया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?