महराजगंज: विधायक अमनमणि त्रिपाठी का एक्‍सीडेंट, लगी जबरदस्‍त चोट

डीएन ब्यूरो

डाइनामाइट न्यूज़ पर इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। महराजगंज जिले के नौतनवा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी की फार्च्‍यूनर गाड़ी कल रात एक ट्रक से टकरा गयी। इसमें अमन व उसके साथियों को जबरदस्त चोट लगी है। पढ़ें क्या है पूरा मामला..

ट्रक में पीछे से टक्‍कर के बाद क्षतिग्रस्‍त कार
ट्रक में पीछे से टक्‍कर के बाद क्षतिग्रस्‍त कार

महराजगंज: जिले के नौतनवा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी का जबरदस्त एक्सीडेंट हो गया है। डाइनामाइट न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक अमन का दाहिना हाथ और पैर फ्रैक्टर हो गया है।

यह भी पढ़ें: गरमाया सोनौली का सियरहिया कांड, क्यों गये एसडीएम और सीओ आधी रात को मां काली की मूर्ति उजाड़ने

अमन कल आधी रात को लखनऊ से गोरखपुर लौट रहे थे तभी उनकी फार्च्‍यूनर गाड़ी नौसड़ इलाके में एक ट्रक से टकरा गयी। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। 

हादसे के बाद क्षतिग्रस्‍त कार

यह भी पढ़ें: विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने कहा- कांग्रेस ने सम्मान सहित बुलाया इसलिये प्रियंका गांधी के मंच पर गयीं मेरी दोनों बहनें

विधायक के कार ड्राइवर असलम पुत्र इन्सान निवासी ग्राम बैंकुठपुर थाना-परसामलिक ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया कि अमन कल रात अपनी कार संख्य़ा UP 56 AA 9999 से करीब 7 बजे लखनऊ से चले, रात 12 बजे के करीब गाड़ी नौसड़ चौराहे के पास पहुंची तभी राजघाट पुल से पहले एक टवेरा गाड़ी संख्या UP 53 AJ 1342 ने गलत दिशा से आकर उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इसमें वह स्वयं और विधायक अमन मणि, पीआरओ माया शंकर और सुरक्षा कर्मी घायल हो गये। इस बारे में गोरखपुर जिले के बेलीपार थानेदार को लिखित तौर पर सूचना दे दी गयी है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …