महराजगंज में सुरक्षा की चौकस व्यवस्था के लिए व्यापारियों ने की बैठक

डीएन संवाददाता

जिले के सिसवा बाजार में सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए व्यापारियों औऱ पुलिस की एक संयुक्त बैठक हुई, इसमें विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गयी।

बैठक का दृश्य
बैठक का दृश्य

महराजगंज: सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए व्यापारियों ने मुहिम छेड़ी है। शहर की सुरक्षा से जुड़ी तमाम समस्याओं को लेकर व्यापारियों ने पुलिस चौकी में सोमवार को बैठक की। सिसवा पुलिस चौकी में हुई बैठक में सुरक्षा की दृष्टि से चौकीदारों की नियुक्ति, दुकान और घरों के बाहर प्रकाश व्यवस्था के साथ ही सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने पर चर्चा हुई।

सिसवा पुलिस चौकी में हुई बैठक को संबोधित करते हुए कोठीभार थानाध्यक्ष रमाकर यादव और चौकी प्रभारी आरपी सिंह ने कहा कि नगर की सुरक्षा के लिए चौकीदारों को रखा जाना अनिवार्य है। इसके अलावा घरों के बाहर प्रकाश के लिए सीएफएल और LED बल्ब लगाए जाने से अगर कोई उस रास्ते से गुजर रहा है तो दूर से ही पहचान में आ जाएगा, जो सुरक्षा के दृष्टि से जरूरी है।

साथ ही चौकी प्रभारी ने व्यापारियों से अपील की कि जो व्यापारी जो अपने यहां सीसीटीवी कैमरे लगाए हुए हैं वो एक कैमरा सड़क की तरफ भी लगवा लें इससे सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाने में मदद मिलेगी। इससे किसी घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज की मदद से घटना का पर्दाफाश किया जा सकता है। बैठक में शामिल पदाधिकारियों ने युवकों के तेज बाइक चलाने की समस्या को भी सामने रखा और उचित कार्रवाई की मांग की।

इस संयुक्त बैठक में भगवती प्रसाद स्वर्णकार, शिवजी सोनी, शैलेश टिबड़ेवाल, रामेश्वर जायसवाल, धर्मवीर सोनी, शैलेश रौनियार, सलीम खान, सत्यदेव केसरी, सुनील अग्रवाल, शिवकुमार रौनियार, रिज़वान, सहित कस्बे के तमाम व्यापारी मौजूद रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …