महराजगंज: आग लगने से 14 मवेशियों की जलकर मौत, आधा दर्जन झुलसे, क्षेत्र में हड़कंप

डीएन संवाददाता

आये दिन आग से बचाव को लेकर कई तरह के जागरुकता कार्यक्रम चलाये जाते है, लेकिन इसके बावजूद भी लापरवाही खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इसी तरह की एक लापरवाही के कारण आग लगने से 14 पशुओं की मौत हो गयी, जबकि आधा दर्जन मवेशी बुरी तरह झुलस गये। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

घटनास्थल का वीभत्स दृश्य
घटनास्थल का वीभत्स दृश्य

महराजगंज: कोठीभार थाना क्षेत्र के ग्राम बैजनाथ पुर के टोला धवल छपरा में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां शार्ट सर्किट के कारण आग लगने से गौशाला में बंधी 14 पशुओं की जलकर मौत हो गयी और जबकि आधा दर्जन गायें मवेशी बुरी तरह झुलस गये। इसके अलावा भारी नुकसान होने की भी खबरें हैं।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: आत्महत्या या हादसा.. सिसवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर वृद्ध की मौत 

 

जानकारी के मुताबिक ग्राम बैजनाथ पुर के टोला धवल छपरा निवासी नब्बी पुत्र नूर अली पशु पालन और पशु बिक्री का कार्य करते हैं। गुरूवार की रात लगभग दो बजे उनके गौशाला में अचानक आग लग गयी। गौशाला में गाय, भैंस बंधे हुए थे। आग के कारण वहां बंधे 14 पशुओं की जलकर मौत हो गयी और लगभग आधा दर्जन पशु बुरी तरह झुलस गए।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: जमीनी विवाद को लेकर महिलाओं में जबरदस्त मारपीट, देखें वीडियो

 

आग लगने की सूचना मिलने पर वहां भारी हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने मिलकर बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक कई मवेशी मारे जा चुके थे। बताया जाता है कि इस हादसे के कारण लाखों का नुकसान हो गया। मामले की जांच की जा रही है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)