महराजगंज: बाज नहीं आ रहे रफ्तार के दीवाने, आमने-सामने की टक्‍कर में एक बाइक सवार घायल

डीएन ब्यूरो

जिले के कोल्‍हुई थाना क्षेत्र में दो बाइक सवारों में टक्‍कर हो गई। टक्‍कर में एक युवक घायल हो गया। युवक के सिर में चोट लगी है उसे नजदीकी अस्‍पताल ले जाया गया है। जबकि दूसरी बाइक सवार टक्‍कर के बाद फरार हो गए। खबर विस्‍तार से डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें:

बाइक दुर्घटना में घायल युवक
बाइक दुर्घटना में घायल युवक

महराजगंज: जिले में आए दिन तेज रफ्तार वाहनों से हादसे होते रहते हैं लेकिन हवा से बात करने वाले बाइक सवारों को जरा भी नहीं फिक्र नहीं है। वह अपनी तेज रफ्तार बाइक्‍स से कभी खुद तो कभी दूसरों को हानि पहुंचाते हैं।

यह भी पढ़ें: अस्पताल के बाहर दर्द से कराहती रही महिला, डॉक्टरों ने नहीं ली सुध

ऐसा ही एक हादसा जिले के कोल्‍हुई थाना क्षेत्र का सामने आया है। जहां एक बाइक सवार चालक ने सामने आ रही दूसरी बाइक में जोरदार तरीके से टक्‍कर मार दी। जिससे हादसे में एक युवक गंभीर घायल हो गया। जबकि दूसरी बाइक सवार घटनास्‍थल से फरार हो गए। 

यह भी पढ़ें: नहीं थम रहा तेज रफ्तार का कहर, दो बाइक के टकराने से एक व्यक्ति गंभीर घायल

महराजगंज के कोल्हुई थाना क्षेत्र के जोगियाबारी में दो बाइक में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें बटईडीहा निवासी जाहिद अली घायल हो गया। जबकि दूसरी ओर से तेज़ रफ़्तार बाइक से आ रहे सवार टक्कर मार कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: बीच शहर से हाईवे निकालने के खिलाफ व्‍यापारी समाज 4 जुलाई को करेगा बंदी

घायल युवक के सिर में गंभीर चोट लगी बताई जा रही है। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है। पुलिस को भी मामले की जानकारी दे दी गई है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …