महराजगंज: बिजली विभाग को लेकर ठूठीबारी के लोगों में भारी आक्रोश, गर्मी-अंधेरा सहने को मजबूर

डीएन संवाददाता

बिजली विभाग द्वारा ठूठीबारी में ट्रांसफार्मर नहीं बदलने के कारण लोगों का आक्रोश दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बिजली के तार भी इतने जर्जर है कि यहां आये दिन लोगों को शॉर्ट सर्किट की समस्या से जूझना पड़ता है। पूरी खबर..

जला हुआ ट्रांसफार्मर
जला हुआ ट्रांसफार्मर

महराजगंज: ठूठीबारी में बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही के कारण यहां की जनता अंधेरे और गर्मी में रहने को मजबूर है। 48 घंटे से अधिक समय बीत जाने का बाद भी बिजली विभाग यहां का जला हुआ ट्रांसफार्मर नहीं बदल सका, जिस कारण पूरे क्षेत्र में बिजली सप्लाई गुल है और लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है।

आक्रोशित लोग जले हुए ट्रान्सफार्मर को बदलने की मांग को लेकर जेई से लेकर लाइनमैन को लगातार फोन लगा रहे है लेकिन कभी उनका फोन स्विच ऑफ तो कभी उनके द्वारा फोन नहीं उठाया जा रहा है, जिस कारण लोगों का आक्रोश बिजली विभाग के खिलाफ बढ़ता जा रहा है।

इसके अलावा ठूठीबारी के बिजली पोलों के तार इतने जर्जर है कि आये दिन लोगों को शॉर्ट सर्किट की समस्या से जूझना पड़ता है, जिससे आग लगे की आशंका बी बनी रहती है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यदि विभाग ने लापरवाही छोड़कर इन समस्याओं को हल नहीम किया तो वे आंदोलन करने को मजबूर होंगे।
 













संबंधित समाचार