महराजगंज: ठूठीबारी में बस की ठोकर से मासूम की मौत

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के निचलौल क्षेत्र में निचलौल ठूठीबारी मार्ग पर सुबह तेज रफ्तार सरकारी बस ने एक छोटी सी बच्ची को टक्कर मारी जिसमें बच्ची की मौत हो गई।

घटनास्थन की तस्वीर
घटनास्थन की तस्वीर

महराजगंज: महराजगंज के निचलौल क्षेत्र में निचलौल ठूठीबारी मार्ग पर सुबह सात वर्ष की एक बच्ची को सड़क पार करते समय तेज रफ़्तार से आ रही सरकारी रोडवेज बस ने ठोकर मार दी। यह हादसा लगभग सुबह के 7:30 से 8 बजे के अंतर्गत हुआ जब बच्ची अपने घर से निकलकर रोड के दूसरे तरफ एक पांडाल में रखी हुई लक्ष्मी जी की मूर्ति जो देखने जा रही थी।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक सकीना के पिता बाहर विदेश में रहता है, और सकीना के दादा पुलिस विभाग में गाँव के एक चौकीदार हैं। बच्ची को रोड पर गिरते हुए देखा और बच्ची को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल ले गए जहाँ पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

मासूम की मौत से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मुख्य मार्ग को घंटो तक जाम कर दिया जिससे लोगों के आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।इस घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो मौके पर पुलिस पहुचकर शव को कब्जे में ले लिया, और आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने लगे।कुछ समय बाद एसडीम निचलौल, तहसीलदार निचलौल, सी0ओ0 निचलौल तथा चार थानों की पुलिस ने मौके पर पहुचकर लोगों को समझाकर रोड खाली कराया गया।हिरासत में लिए गए बस ड्राइवर से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम विन्देश पुत्र किशोर तथा बस मालिक अरविंद तिवारी गोरखपुर बताया।

पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार