Crime in UP: हरदोई में एक तरफा प्यार में युवती को चाकू घोंपकर शादीशुदा युवक ने दी जान

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में एक तरफा प्यार एक युवक ने पहले युवती को चाकू घोंपा और बाद में खुद के सीने पर चाकू से वार करके अपनी भी जान दे दी। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट..

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

लखनऊ: यूपी के हरदोई जिले में एक तरफा प्यार में एक युवक ने पहले युवती को चाकुओं से गोदा और उसके बाद खुद के सीने में चाकू से वार करके अपनी जान ले ली। गंभीर रूप से घायल युवती को लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना समेत युवक की मौत के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।  

जानकारी के मुताबिक हरदोई के कोतवाली शहर क्षेत्र के बेहटी गांव में जानवरों को बांधने जा रही मोनिका नामक एक युवती पर गांव के रहने वाले राजीव कुमार ने अचानक चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। राजीव कुमार शादीशुदा और एक बच्चे का पिता भी था। मोनिका पर हमला करने के बाद राजीव ने खुद के सीने पर चाकू से वार किये और अपनी जान दे दी।

चाकू के वार से घायल मोनिका और राजीव को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। बताया जाता है कि राजीव ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया। जबकि बुरी तरह घायल मोनिका के प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रैफर कर दिया गया।

बताया जाता है कि यह एक तरफा प्यार का मामला था। राजीव मोनिका को चाहता था लेकिन शादी तय होने के बाद मोनिका ने उससे बातचीत करना बंद कर दी थी। मोनिका की शादी तय होने की खबर के बाद राजीव गुस्से में था। गुरुवार को मौका देखते ही उसने मोनिका पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और अपनी भी जान दे दी।

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी अनुराग वत्स समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।
 








संबंधित समाचार