देखिये, यूपी पुलिस के इस पुलिस वाले का यह खास VIDEO, पूरे पुलिस महकमे में हो रही इसकी चर्चा

डीएन ब्यूरो

यूपी के प्रतापगढ़ जिले के थाना आसपुर देवसरा में तैनात पुलिस कर्मी मिथिलेश मिश्रा एक वीडियो आजकल तेजी से वायरल हो रहा है। डाइनामाइट न्यूज की इस रिपोर्ट में जानिये क्या है यह मामला

दीवान मिथिलेश मिश्रा
दीवान मिथिलेश मिश्रा

लखनऊ/प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ जिले के थाना आसपुर देवसरा के दीवान मिथिलेश मिश्रा का एक वीडियो इन दिनो यूपी के पुलिस महकमे में चर्चा का केन्द्र बना हुआ है। इस वीडियो में थाने मे कार्यरत एक हेड कांस्टेबल मुहर्रम अपने ही स्टेशन इंचार्ज पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगा रहा है।

गौरतलब है कि ड्यूटी में लापरवाही समेत दूसरे आरोपों के बाद दीवान को एसपी अभिषेक सिंह ने पहले ही लाइनहाजिर कर दिया है। इधर दीवान के आरोपों पर थानाध्यक्ष सुनील सिंह का कहना है कि दीवान मिथिलेश के खिलाफ ड्यूटी मे लापरवाही बरतने समेत भ्रष्टाचार की शिकायतें मिल रही थी। जिसके बाद उन पर कारवाई की गई है। 

इधर लाइन हाजिर होने के बाद दीवान के थानाध्यक्ष पर भ्रष्टाचार के आरोपों और स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति की मांग करने के बाद  इन दिनों ये मामला महकमे मे चर्चा का बिंदु बना है।

वायरल वीडियो में दीवान कह रहा है की पहले वाले इंस्पेक्टर अच्छा काम कर रहे थे। लेकिन जब से सुनील सिंह इंस्पेक्टर बन कर आये हैं। मुकदमों का अंबार लग गया है। मुकदमों में 10-50 हजार रूपये लेते हैं। मैं शुगर का मरीज हूं और उनकी प्रताड़ना से परेशान होकर अब सेवानिवृत होना चाहता हूं। 
 













संबंधित समाचार