लखनऊ: अखिलेश यादव ने इलाहाबाद विवि चुनावों में जीत के लिये छात्र सभा को दी बधाई

डीएन संवाददाता

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लखनऊ में पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉफ्रेंस कर रहे हैं। अखिलेश यादव ने सबसे पहले इलाहाबाद विश्वविद्यालय चुनावों में बड़ी जीत के लिये समाजवादी छात्र सभा को जीत पर बधाई दी

पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉफ्रेंस करते अखिलेश यादव
पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉफ्रेंस करते अखिलेश यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉफ्रेंस कर रहे हैं। अखिलेश यादव ने सबसे पहले इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनावों में बड़ी जीत के लिये समाजवादी छात्र सभा को जीत पर बधाई दी। राज्य के पूर्व मंत्री अहमद हसन ने भी कहा कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनावों मे सपा छात्र संघ की जीत ऐतिहासिक है।इस सम्मेलन में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनावों में जीत दर्ज करने वाले पार्टी के छात्र नेताओं का स्वागत किया गया। 

गौरतलब है कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ के चुनावों में सपा की छात्र इकाई समाजवादी छात्रसभा ने 5 में से 4 पदों पर जीत दर्ज की। छात्रसंघ के अध्यक्ष पद पर समाजवादी छात्रसभा के अवनीश कुमार यादव और उपाध्यक्ष पद पर चंदशेखर चौधरी ने जीत दर्ज की है। संयुक्त सचिव और सांस्कृतिक सचिव पद पर भी समाजवादी छात्रसभा का दबदबा रहा। इन दोनो पदों पर भरत सिंह और अवधेश कुमार पटेल ने जीत दर्ज की है। इसे सूबे में समाजवादी पार्टी की एक बड़ी सफलता माना जा रहा है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार