लखनऊ: घर में घुसकर दिखाई दबंगई, परिवार के 6 लोगों की जमकर पिटाई

डीएन संवाददाता

अपराधों को रोकने की सरकार की कवायद प्रभावशाली नहीं लग रही है, जिस कारण अपराधी बेखौफ होकर हर छोटी-बड़ी घटना पर अपने मंसूबों को अंजाम देने मे लगे हैं।

दबंगों की पिटाई से घायल मां-बेटी
दबंगों की पिटाई से घायल मां-बेटी

लखनऊ: राजधानी में अपराधों का सिलसिला बदस्तूर जारी है। ताजा मामला इंदिरानगर के सेक्टर 14 का है, जहां दबंगों ने नशे की हालत में एक ही परिवार के 6 लोगों के संग जमकर मारपीट की। पीड़ित परिवार का गुनाह केवल इतना था कि उन्होंने दबंगों को अपने घर के सामने बड़े बम जलाने से मना किया था। दबंगो को परिवार का यह विरोध इतना नागवार गुजरा कि उन्होनें अपने 8-10 साथियों को बुलाकर परिवार के संग जमकर मारपीट की। मारपीट के दौरान उन्होंने 10 साल की बच्ची को भी नही छोड़ा। दबंगो की मारपीट से मासूम बच्ची को भी कई गंभीर चोटें आई हैं।

इन्द्रानगर के सेक्टर 14 में मारपीट की जानकारी पर पंहुची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया की दबंग किस्म के आरोपियों अरविंद और महादेव ने अपने दूसरे कई साथियों संग रीता के घर में घुसकर मारपीट की और परिवार के 6 लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया है। पुलिस ने यह भी बताया कि मारपीट में बीच-बचाव करने की कोशिश में 10 साल की मासूम बच्ची शिवांशी और उसकी मां को भी काफी चोट आई है।

पुलिस ने फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मारपीट के एक आरोपी अरविंद को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश देने में लगी है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …