लखनऊ: ‘बस वॉर’ पर कांग्रेस का पलटवार, दिया भाजपा को ये जबाव

डीएन ब्यूरो

यूपी की भाजपा सरकार द्वारा राजस्थान सरकार पर लगाये आरोपों के जबाव में कांग्रेस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जानिये, ‘बस वॉर’ पर चल रहे विवाद पर क्या बोली कांग्रेस..


लखनऊ: भाजपा और कांग्रेस के बीच बढते बस विवाद में हर रोज नये मोड़ आ रहे हैं। गुरूवार को यूपी की भाजपा सरकार द्वारा की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा ने पत्रकारों को बुलाकर इस पूरे मामलें में कांग्रेस पार्टी का पक्ष सामने रखा। 

कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा ने कहा कि यूपी के परिवहन विभाग ने राजस्थान परिवहन विभाग को पत्र लिखकर कोटा जाने वाली 260 बसों में डीजल भरवाने की अपील की थी। जिसका खर्च करीब 19 लाख रुपए आया था। वहीं 36 लाख रुपए किराया देने के समझौता दोनों राज्यों के परिवहन विभागों के बीच हुआ था। ऐसा समझौता किन्ही भी दो राज्यों के बीच होना सामान्य प्रक्रिया है। मगर यूपी की भाजपा सरकार इसे बढा-चढाकर प्रस्तुत कर रही है। प्रवासी मजदूरों को उनके घरों को ट्रेनों से किराया वसूल कर भेजने वाली सरकार को ये आरोप लगाने का कोई नैतिक हक नही है।

उन्होने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सेवा भावना के तहत पार्टी के खर्च पर यूपी के लोगों की मदद करने की पेशकश यूपी सरकार के सामने की थी।मगर सरकार ने हमारे प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पर राजनैतिक बदले की भावना से मुकदमें दर्ज कर डालें।
 








संबंधित समाचार