पीएम मोदी के जन्मदिन से पहले लखनऊ में लगी झाड़ू

डीएन संवाददाता

पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के मौके पर लखनऊ में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सफाई अभियान चलाया। पीएम का मास्क पहनकर कार्यकर्ताओं ने झाड़ू लगायी।


लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के पहले दिन यहां आज स्वच्छता अभियान का आयोजन किया गया। 17 सितंबर को पीएम के जन्मदिन से एक दिन पूर्व सीएमएस स्कूल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने झाड़ू लगाकर इस अभियान की शुरूआत की। इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने शहर के लोगों को आस-पास सफाई रखने के लिये प्रेरित किया।

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक गोमतीनगर स्थित सीएमएस स्कूल कैंपस में आज भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने सफाई अभियान चलाया। इस दौरान सभी भाजपा कार्यकर्ताओं के पीएम मोदी का मास्क पहनकर सड़कों पर झाड़ू लगाई।

पीएम ने स्वच्छता को दिया जन-आंदोलन का रूप- अर्चना पांडेय

इस मौके पर मंत्री अर्चना पांडेय ने बताया कि यह सफाई अभियान 2 अक्टूबर तक चलेगा। उन्होनें पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम ने स्वच्छता को एक बड़े जन आंदोलन का रूप दिया है। उन्होंने कहा कि अगर देश के लोग स्वच्छता को अपनायेंगे तो उनका मन और मस्तिष्क दोनों स्वस्थ्य रहेंगे। स्वच्छता एक संकल्प और विचार है। इसे नियमित रूप से जीवन में लागू करने से देश का विकास होगा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार