उमा भारती: गंगा सफाई की मुहिम में 2018 तक साफ हो जाएगी गंगा

डीएन संवाददाता

लखनऊ में वीआईपी गेस्ट हाउस में केंद्रीय मंत्रियों ने बैठक की। बैठक के दौरान योगी सरकार के 100 दिन पूरा होने पर चर्चा हुई।

पत्रकारों से बात करती उमा भारती
पत्रकारों से बात करती उमा भारती

लखनऊ: यूपी में योगी सरकार के 100 दिन पूरा होने के उपलक्ष्य में रविवार को केंद्रीय मंत्री उमा भारती की अध्यक्षता में वीआईपी गेस्ट हाउस में बैठक हुई। बैठक में मंत्रियों ने काम-काज और योगी सरकार की उपलब्धियों के बारे में चर्चा की। इसके बाद वीआईपी गेस्ट हाउस में केन्द्रीय जल-संसाधन और नदी विकास मंत्री उमा भारती ने प्रेस कांफ्रेंस की।

वीआईपी गेस्ट हाउस में बैठक करते मंत्री

मीडिया से बात करते हुए उमा भारती ने कहा कि गंगा सफाई की मुहिम के तहत 2018 तक गंगा साफ हो जाएगी। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुये उन्हें खुद के लिये प्रेरणा-स्त्रोत बताया। उमा भारती ने कहा कि वे राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के स्वागत के लिये आई हैं।

बैठक में मौजूद नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि यूपी की पुलिस आज बिना किसी राजनीतिक हस्तक्षेप के काम कर रही है और जल्द ही उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त हो जाएगा। वहीं मड़ियांव में तीन दिन पहले हुई छेड़छाड़ और फिर हत्या के मामले में सुरेश खन्ना ने कहा की पुलिस आरोपियों पर सख्त कारवाई कर रही है। गोमती रिवर-फ्रन्ट घोटाले के मसले पर सुरेश खन्ना ने कहा कि इस घोटाले की जांच चल रही है और इस मामलें में जिनके भी नाम सामने आयेंगे उन पर सरकार कार्यवाही करेगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार