Crime: भारी मात्रा में शराब बरामद, सात गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

बिहार के वैशाली जिले में सराय थाना क्षेत्र के सराय बाजार में उत्पाद विभाग की टीम ने एक लाइन होटल में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ धंधेबाज समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

हाजीपुर: बिहार के वैशाली जिले में सराय थाना क्षेत्र के सराय बाजार में उत्पाद विभाग की टीम ने एक लाइन होटल में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ धंधेबाज समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उत्पाद विभाग के सूत्रों ने आज यहां बताया कि सूचना मिली थी कि सराय बाजार के एक लाइन होटल में शराब की बिक्री की जा रही है। इस सूचना का आधार पर कल देर रात की गई छापेमारी में विभाग की टीम ने 177 बोतल विदेशी शराब, सात केन बीयर और 11400 रुपये नकद बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें: Crime In Maharashtra लाखों की धोखाधड़ी के मामले में तीन गिरफ्तार

सूत्रों ने बताया कि छापेमारी के दौरान लाइन होटल के मालिक एवं शराब कारोबारी राजा कुमार के साथ छह अन्य शराबियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार शराबियों में रामकिशोर तिवारी, संजीत तिवारी, सतीश तिवारी, सूरज कुमार, लखींद्र पासवान और अनुज कुमार शामिल हैं। गिरफ्तार धंधेबाज एवं शराबियों को सराय थाने को सौंप दिया गया है। उनलोगों को आज जेल भेज दिया जाएगा। (वार्ता)













संबंधित समाचार