बीबी पर बनाता था शराब और सिगरेट बनाने का दबाव, नहीं मानी तो..

डीएन ब्यूरो

बिहार की राजधानी पटना में एक ऐसा मामला देखने को मिला है, जहां पति के मनमुताबिक पत्नी ना मिलने पर उसने ऐसा कदम उठाया कि हर कोई हैरान है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

नशे में धुत्त महिला (फाइल फोटो)
नशे में धुत्त महिला (फाइल फोटो)

पटनाः यहां एक पति को चाहिए थी जींस-टी-शर्ट और मिनी स्‍कर्ट पहनने वाली मॉडर्न पत्‍नी चाहिए थी। वहीं दूसरी ओर पत्नी को ये सब बिल्कुल नहीं पसंद था। मनमुताबिक पत्नी ना मिलने के कारण पति ने उठाया ऐसा कदम।

यह भी पढ़ेंः बेटी का पिता होने से युवक ने किया इन्कार, इस तरह असलियत आई सामने.. 

सिगरेट- शराब(फाइल फोटो)

पटना की नमरा फातिमा पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर। उनकी शादी साल 2015 में इमरान मुस्‍तफा से हुई थी। शादी के बाद नमरा फातिमा पति के साथ दिल्‍ली चली गई। फातिमा ने बताया कि उसका पति उसपर जींन्स, टी-शर्ट पहनने के लिए और सिगरेट शराब पीने के लिए दवाब बनाता था। जब नमरा ने इन सबके लिए मना कर दिया तो उसका पति उसके साथ मारपीट करने लगा, और तलाक देने की धमकी देने लगा। 

यह भी पढ़ेंः जिस सांप को देखते ही कांपते हैं लोग, उन सांप के साथ खेलता है ये शख्स, जानें क्या है इसका राज

तीन तलाक (फाइल फोटो)

पिछले साल नमरा के पति ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की, जिसका विरोध करने पर उसके पति उसके साथ मारपीट करने लगा। झगड़े के दौरान उसने नमरा के मॉडर्न नहीं बन सकने की बात करते हुए तत्‍काल तीन तलाक दे दिया। नमरा अब इंसाफ के लिए वो बिहार के राज्य महिला आयोग पहुंची है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार