जानिये शहीद पुलिसवालों के परिजनों ने क्या कहा विकास दुबे के एनकाउंटर पर

डीएन ब्यूरो

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की निर्मम हत्या के मास्टरमाइंड विकास दुबे की आज सुबह एनकाउंटर में मौत हो गई है। जानिए इस एनकाउंटर पर शहीद पुलिसवालों के परिजनों ने क्या कहा डाइनामाइट न्यूज़ पर..

जानिये शहीद पुलिसवालों के परिजनों ने क्या कहा
जानिये शहीद पुलिसवालों के परिजनों ने क्या कहा

कानपुरः कानपुर हत्याकांड के आरोपी विकास दुबे की मौत ने भले ही कई सवाल खड़े कर दिए हैं, पर इस पर शहीद पुलिसवालों के परिजनों ने उत्तर प्रदेश पुलिस के हौसले की तारीफ की है।

यह भी पढ़ेंः यूपी का बहुत बड़ी खबर- दुर्दांत अपराधी विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर में मारा गया

शहीद  जितेंद्र पाल के पिता ने कहा कि विकास दुबे के मारे जाने की खबर सुनने के बाद हमें संतुष्टि मिली। दुर्दांत अपराधी के मारे जाने की खबर सुनने के बाद पूरे परिवार को संतुष्टि मिली है। इसके लिए उन्होंने सरकार और उत्तर प्रदेश पुलिस दोनों की ही तारीफ की है। जितेंद्र के पिता ने कहा विकास दुबे की मौत के साथ हमारे बेटे की शहादत सिद्ध हो गई। उसके शहीद होने पर गर्व है।

यह भी पढ़ेंः आखिर कहां से होती थी विकास दुबे की मोटी कमाई 

औरैया जिले के शहीद हुए राहुल के पिता ओमकुमार ने विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद संतोष जाहिर किया है। उन्होंने कहा की उन्हें सरकार पर पूरा भरोसा था, जो भी हुआ अच्छा हुआ। राहुल की बहन ने किया आज उसके भाई की आत्मा को शांति मिलेगी। 

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव बोले- कार नहीं पलटी.. राज खुलने और सरकार पलटने से बच गई

बता दें कि गैंगस्टर विकास दुबे की शुक्रवार सुबह कानपुर एसटीएफ के साथ एनकाउंटर में मौत हो गई। एनकाउंटर कानपुर से महज 17 किलोमीटर दूर भौती नाम की जगह पर हुआ। कानपुर में यह एनकाउंटर सुबह 6.15 और 6.30 के बीच हुआ। इस एनकाउंटर के बाद कई सवाल अनसुलझे रह गए हैं। 








संबंधित समाचार