कर्नाटक की जीत पर महराजगंज में भाजपाइयों का जश्न, बांटे मिठाई

डीएन ब्यूरो

कर्नाटक विधानसभा चुनाव बीजेपी को मिली जीत के बाद महराजगंज में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया और एक दूसरे का मुंह भी मीठा कराया।

जश्न मनाते बीजेपी कार्यकर्ता
जश्न मनाते बीजेपी कार्यकर्ता

सिसवा(महराजगंज): कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद सिसवा बाजार कस्बे के श्री राम जानकी मंदिर चौराहे पर भारतीय जनता पार्टी, उद्योग व्यापार मंडल, हिंदू युवा वाहिनी ने संयुक्त रुप से जमकर जश्न मनाया। साथ ही उन लोगों ने प्रधानमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की नीतियों की जमकर सराहना की। 

इस दौरान यहां मौजूद एक कार्यकर्ता मनीष शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भाजपा ने स्टार प्रचारक बनाकर जो जिम्मेदारियां सोंपी थी, सीएम योगी ने उन सारी जिम्मेदारियों को शत प्रतिशत वोटों में तब्दील करने का कार्य किया है। कर्नाटक की जनता ने कांग्रेस की विघटनकारी नीतियों व देश में जातिवाद के नाम पर बंटवारा की नीति के विरोध में भारतीय जनता पार्टी को अपना मत देकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का कार्य किया है।

सिसवा की जनता इस जीत पर उत्साहित है। इस दौरान  प्रमोद जायसवाल,  भगवती प्रसाद स्वर्णकार, शिवकुमार रौनियार , मनीष शर्मा ,गंगासागर जायसवाल, एम एल सी प्रतिनिधि राजन विश्वकर्मा ,जितेंद्र वर्मा ,प्रमोद मद्धेशिया ,विनय अग्रवाल ,राकेश कुमार ,योगेंद्र पाठक ,रमेश केशरी सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार